गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Year End Sale: नए साल में थिएटर के घमंड को...

Flipkart Big Year End Sale: नए साल में थिएटर के घमंड को करें चकनाचूर, डेढ़ लाख से ज्यादा की छूट पर खरीदें SONY Bravia का स्मार्ट TV

Date:

Related stories

Flipkart Big Year End Sale: घर आप नए साल पर कुछ नया खरीदने की सोच रहे हैं तो यकीन मानिए ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी सोनी के जबरदस्त स्मार्ट टीवी को घर लाने के अच्छे मौके के बारे में बताने जा रहे हैं।

SONY Bravia के 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV   पर मिल रही भारी छूट

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक Flipkart Big Year End Sale चल रही है। इस सेल में SONY Bravia के 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  पर 51 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 2 लाख 99 हजार 990 रुपए का स्मार्ट टीवी 1 लाख 44 हजार 990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को SONY Bravia टीवी पर 1 लाख 55 हजार रुपए की महा बचत होगी। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी को अच्छे बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर भी घर लाने का मौका मिल रहा है। इस तरह थिएटर को भी टक्कर देने वाली ये स्मार्ट टीवी आपको बहुत ही अच्छे ऑफर तुरंत घर ला सकते हैं।

SONY Bravia के 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  के फीचर्स

फीचर SONY Bravia के 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video,Disney+Hotstar और Youtube को सपोर्ट करती है।
ऑपरेटGoogle TV पर ऑपरेट करती है।
साउंड20 W का साउंड मिल रहा है।
रिफ्रेश रेटRefresh Rate 60 Hz का मिल रहा है।
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels की स्क्रीन मिल रही है।
HDMI 4 HDMI मिल रही हैं।
USB 2 USB दी गई हैं।

सोनी के इस टीवी में यूजर्स को इमर्सिव साउंड और बड़ी स्क्रीन मिल रही है।TRILUMINOS PRO तकनीक और 4K1 HDR प्रोसेसर X1 जैसी खासियत भी मिल रही हैं। यह स्मार्ट टीवी Apple AirPlay फीचर के साथ आता है जो आपको अपने पसंदीदा कंटेंट को अपने iPhone या Mac से अपने टीवी पर स्ट्रीम करने का मौका देगा। इसका डॉल्बी एटमॉस फीचर आपके घर पर एक इमर्सिव और थिएटर वाले साउंड में बदल देगा।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories