सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकठंड की निकली अकड़, माइनस तापमान में पसीने छुड़ाने वाले 5 Electric...

ठंड की निकली अकड़, माइनस तापमान में पसीने छुड़ाने वाले 5 Electric Blanket हुए 60% से ज्यादा सस्ते

Date:

Related stories

Flipkart Big Year End Sale : सर्दी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। ऐसे में इससे बचने के लिए लोग कई तरह के जुगाड़ खोजते हैं। कुछ लोग आग जलाते हैं तो वहीं कुछ लोग हीटर। लेकिन जब वो बिस्तर पर जाते हैं तो ठंड से कांपने लगते हैं। ये हाल सबसे ज्यादा ठंडे इलाकों में देखने को मिलता है। जहां पर तापमान सर्दी के मौसम में माइनस पर पहुंच जाता है। इस स्थिति से अगर आप भी इस ठंड से गुजरते हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे 5 Electric Blanket यानि की बिजली से गर्म होने होने वाले कंबलों पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें अच्छी छूट पर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर Big Year End Sale चल रही है। ये 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक चलेगी। यहां से आप इन इलेक्ट्रिक कंबलों को खरीद सकते हैं।

Cozyworld Solid Single Electric Blanket for Heavy Winter पर मिल रही 66 फीसदी की छूट

Heavy Winter के लिए आप Cozyworld Solid Single Electric Blanket 66 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस छूट के बाद आपको ये 1998 रुपए की जगह 666 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये Polyester का बना होता है। जो कि, पूरी तरह से सुरक्षित है।

Yash Enterprises Solid Single Electric Blanket पर मिल रही 64 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट से Yash का Enterprises Solid Single Electric Blanket भी 64 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस डील के बाद आपको ये 1999 रुपए की जगह 710 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं आप इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। भयंकर ठंड के लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Cozynight Solid Double Electric Blanket हुआ 60 फीसदी सस्ता

Flipkart Big Year End Sale से आप Cozynight का Solid Double Electric Blanket 60 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको हजारों की छूट पर 3399 रुपए का ये इलेक्ट्रिक कंबल 1340 रुपए में मिलेगा। यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं।

Odessey Checkered Double Electric Blanket हुआ 64 % सस्ता

इस कंबल पर भी कंपनी 64 फीसदी की भारी छूट दे रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 4999 रुपए की जगह 1798 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इसे आप बैंक ऑफर्स के साथ भी घर ला सकते हैं। कड़कड़ाती ठंड के लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Yash Enterprises Solid Single Electric Blanket पर मिल रही 62 फीसदी की छूट

इस बेहद खास Yash Enterprises के Solid Single Electric Blanket को आप 62 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप पैसे बचा सकते हैं। भीषण ठंड के लिए ये एक अच्छा विकल्प है। जिसे अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

इन सभी इलेक्ट्रिक कंबलों पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories