शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Dussehra Sale 2023:कुल्फी जमा देने वाली ठंड से पहले खरीदें 71...

Flipkart Dussehra Sale 2023:कुल्फी जमा देने वाली ठंड से पहले खरीदें 71 फीसदी की छूट पर Room Heater, सेफ्टी के साथ मिलेंगी ये खूबियां

Date:

Related stories

Flipkart Dussehra Sale 2023 : सर्दियां धीरे-धीरे दस्तक देने लगी हैं। जिसको लेकर लोग अभी से ही बचने का इंतजाम करने लगे हैं। अगर आप भी किसी से इलाके में रहते हैं, जहां पर बहुत ही भीषण सर्दी पड़ती है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि, आपको ठंड से बचाएगा। इसके साथ ही आपके घर को भी गर्म रखेगा।

2000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें Room Heater

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 22 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक Flipkart दशहरा सेल लगी हुई है। जिसमें बहुत सारे प्रोडक्ट सस्ते में मिल रहे हैं। इस बीच बहुत ही कम कीमत पर रुम हीटर मिल रहा है। जिसे भारी डिस्काउंट और हजारों की बचत पर घर लाया जा सकता है।Athots Grant की 1000 और 2000 Watt की Noiseless Copper Moter वाला रुम हीटर 71 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 2890 रुपए की जगह 827 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस रूम हीटर पर ग्राहकों के 2063 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस सेल के द्वारा फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे यूजर्स के पैसे बच सकते हैं।

Room Heater की खासियत

12 महीने की घरेलू ब्रांड वारंटी के साथ ये मिल रहा है। इसकी खासियत पर नजर डालें तो ये 2000 वॉट की पावर खिंचता है। इसके साथ ही ओवर हीटिंग होने पर ये अपने आप बंद हो जाता है। यूजर अपने हिजाब से इसका तापमान एडजस्ट कर देता है।

Room Heater के फीचर्स

फीचरRoom Heater
हीटिंगहीटिंग के लिए इसमें Coil दी गई है।
मटीरियलABS High Quality Body के साथ इसे बनाया गया है।
तापमान1000 W, 2000 W पर इसके तापमान को सेट कर सकते हैं।
मोड1000 Watt और 2000 Watt का हीट मोड दिया गया है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories