शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Dussehra Sale 2023: सबकी खटिया खड़ी करने वाला Google Pixel 7a...

Flipkart Dussehra Sale 2023: सबकी खटिया खड़ी करने वाला Google Pixel 7a स्मार्टफोन हुआ 8000 रुपए सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Sale:कैमरा क्लिेरिटी का बादशाह!Google Pixel 7 फोन हुआ 13000 सस्ता

Flipkart Sale: अगर आपको फोटोग्राफी का बहुत ज्यादा शौक...

Flipkart Dussehra Sale 2023: त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में कई सारे सामानों पर कंपनी की तरफ से काफी अच्छे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। जिससे ग्राहकों की महामचत हो रही है। इसी कड़ी में ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर भी 22 अत्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक Flipkart Dussehra Sale चल रही है। जिसमें तमाम तरह से सामान बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। अगर आपका प्लान किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपकी महाबचत करा सकती है। ये फोन कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है।

Google Pixel 7a फोन पर मिल रही 8000 की छूट

फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7a फोन पर 18 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 43999 रुपए की जगह 35999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर ग्राहक को 8000 रुपए की महाबचत होगी। इसके साथ ही ये फोन आपको Sea कलर में 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM के साथ मिलेगा। इस फोन पर फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे ग्राहक को काफी फायदा हो सकता है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो फ्लिपकार्ट इस पर 33500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Google Pixel 7a के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7a
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.1 inch का Full HD+ Display मिल रहा है।
कैमरा64MP OIS, 13MP, 13MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4300 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरTensor G2 का दमदार Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है जिसमें Nano + eSIM की सुविधा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories