रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Dussehra Sale 2023: पार्लर से लेकर किचन तक महिलाओं के लिए...

Flipkart Dussehra Sale 2023: पार्लर से लेकर किचन तक महिलाओं के लिए बेस्ट है Instant Water Geyser, मिल रही 60 % की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Dussehra Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 22 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक के लिए Flipkart Dussehra Sale शुरु हो चुकी है। इस सेल में गैजेट्स से लेकर इलेक्ट्रोनिक सामान तक काफी सस्ते मिल रहे हैं।

Flipkart Dussehra Sale से सस्ते में खरीदें Instant Water Geyser

अगर आप कुछ ऐसा ही नया खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। फ्लिपकार्ट पर Instant Water Geyser पर 60 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 4999 रुपए की जगह 1999 रुपए में मिल रहा है।इस तरह आप सर्दियों में गर्म पानी के लिए Instant Water Geyser को 3000 रुपए की बचत पर घर ला सकते हैं। Highstairs का ये 10 L वाला Instant Water Geyse Tankless Electric Fast Water है। जो कि, टंकी की तरह दिखता है। इससे टंकी की तरह खोलकर गर्म पानी का यूज किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट इस टंकी की तरह दिखने वाले गीजर पर सिर्फ डिस्काउंट ही नहीं दे रहा है बल्कि इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।

Instant Water Geyse की खासियत

इंस्टेंट हीटिंग वॉटर नल कम बिजली की खपत पर चलता है। बाथरूम, रसोई, क्लिनिक, होटल, हॉस्टल और पार्लर के लिए ये बेहद खास है। इसको इंस्टॉल कराने के बाद आपको गर्मी पानी को लेकर किसी भी तरह की समस्या नहीं आएगी। ये पूरी तरह से सेफ है और ज्यादा जगह भी नहीं घेराता है। इन सर्दियों आप इसे लगवा सकते हैं और वो भी बहुत ही सस्ते में।

फ्लिपकार्ट सेल ऑफर सीमित समय के लिए है

ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं। सर्दियों के मौसम में ठंडे-ठंडे पानी से बचने के लिए आप इसे सेल से बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories