शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकलड़कियों के दिल पर राज करने वाले Redmi 12 स्मार्टफोन पर Flipkart...

लड़कियों के दिल पर राज करने वाले Redmi 12 स्मार्टफोन पर Flipkart दे रहा 33% तक की छूट, ट्रिपल कैमरे के साथ अन्य फीचर्स भी हैं कमाल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Redmi 12: चाइनीस कंपनी रेडमी की मांग बाजार में जोरो पर है। इसके कैमरा से लेकर बैटरी तक की लोग खूब सराहना भी करते हैं। साथ ही टेक बाजार के एक्सपर्ट ये भी कहते हैं कि रेडमी के फोन आम आदमी के लिए ही ज्यादातर डिजाइन किए जाते हैं क्योंकि इनकी कीमत बेहद ही किफायती होती है जिससे की साधारण व्यक्ति भी इस फोन को आसानी से अफोर्ड कर सके। इसी क्रम में कंपनी अपने चर्चित मॉडल Redmi 12 को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर भारी छूट दे रही है जिसके तहत आप इस फोन पर अपने ढे़र सारे पैसे बचा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट की डील

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इन दिनों Big Saving Days Sale का क्रम जारी है। इसके तहत ग्राहकों को भारी छूट के साथ मोबाइल फोन से लेकर अन्य उपकरण तक उपलब्ध कराए जा रहे हैं।इसी क्रम में फ्लिपकार्ट ने Redmi 12 पर भी भारी छूट देने का एलान किया है। इस डील के मुताबिक फ्लिपकार्ट पर Redmi 12 की असल कीमत है 14999 रुपये पर अभी खरीदने पर ये फोन ग्राहकों को 33% तक की छूट के साथ मिल रहा है महज 9999 रुपये में। ऐसे में इस डील से ग्राहकों की काफी बचत हो सकती है।

Redmi 12 के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कीमत की तुलना में फीचर्स बेहद शानदार हैं। कैमरा से लेकर बैटरी तक के फीचर को ग्राहकों द्वारा खूब सराहा भी जा रहा है।

बैटरी5000mAh
प्रोसेसरHelio G88 Processor
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा8MP
रैम4GB
स्टोरेज 128GB
ओएस एंड्रॉइड 13
डिस्प्ले6.79 इंच
प्रोसेसर कोरOcta Core

EMI पर भी खरीद सकते हैं Redmi 12 स्मार्टफोन

अगर आपने स्मार्टफोन खरीदने का मन बना लिया है और आपका बजट इस सस्ते फोन को खरीदने के बराबर भी नहीं है या फिर पैसे जुटाने में दिक्कत हो रही है तो आप EMI के तहत इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके लिए भी फ्लिपकार्ट ने जरुरी प्रावधान रखें हैं जिसका पालन करना अनिवार्य होगा। कई बैंक कार्ड के लिए यह EMI वाली सुविधा रखी गई है जिसमें Axis Bank, ICICI Bank और HDFC बैंक के कार्ड मौजूद हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories