मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Mega Saving Days Sale: WOW! HP का 12th Gen Laptop हुआ...

Flipkart Mega Saving Days Sale: WOW! HP का 12th Gen Laptop हुआ 20000 सस्ता, स्लिम बॉडी-स्पीड मौज करा देगी

Date:

Related stories

Flipkart Mega Saving Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Mega Saving Days Sale चल रही है। ये सेल 10 अप्रैल से लेकर 15 अप्रैल तक चल रही है। जिसमें कई सारे सामान बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। अगर आप किसी अच्छे Laptop को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी पैसे बचा सकता है। क्योंकि फ्लिपकार्ट की मेगा सेल में 20 हजार से ज्यादा की छूट मिल रही है।

Flipkart Mega Saving Days Sale में सस्ता हुआ HP 15s Intel Core i5 12th Gen Laptop

फ्लिपकार्ट इस लैपटॉप पर 27 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको HP का 15 इंच का Intel Core i5 12th Gen लैपटॉप 73400 रुपए की जगह 52990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 20410 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इसमें 16 GB/512 GB SSD की स्टोरेज मिल रही है। Windows 11 Home पर काम करता है। 15 इंच का लैपटॉप 1.69 Kg किलो का है। जिसनें MS Office की सुविधा मिलेगी। इसकी स्पीड आपको एक अलग ही अनुभव देगी।

HP 15s Intel Core i5 12th Gen Laptop के फीचर्स

फीचरHP 15s Intel Core i5 12th Gen Laptop के फीचर्स
खासियत Thin and Light Laptop है। Processing & Multitasking के लिए है।
डिस्प्ले15.6 inch Full HD, micro-edge, anti-glare, UWVA, Brightness के साथ डिस्प्ले मिलेगी।
बैटरी3 Cell की बैटरी मिल रही है।
प्रोसेसरCore i5 का प्रोसेसर मिलता है।
स्टोरेज16 GB के साथ 512 GB की स्टोरेज मिल रही है।
ग्राफिक्स प्रोसेसरIntel Integrated Iris Xe ग्राफिक्स प्रोसेसर मिल रहा है।
वारंटी1 Year Onsite Warranty मिल रही है।

HP Intel Core i5 12th Gen Laptop पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories