Home टेक Flipkart Sale: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने के लिए अभी खरीदें 1.5...

Flipkart Sale: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने के लिए अभी खरीदें 1.5 Ton Split AC, 1025 रुपये की EMI पर अपना बनाने का आखिरी मौका

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: इन दिनों कई ऑनलाइन साइट्स पर समर सेल चल रही है। ऐसे में आप इस सेल के जरिए पैसों की काफी बचत कर सकते हैं। अगर आपने अपने पुराने एयर कंडीशन से परेशान हो गए हैं या फिर एसी बार-बार खराब हो रहा है तो आपको एक बार इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको बता दें कि हम आपके लिए एसी पर एक शानदार ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर के जरिए एक बढ़िया कंपनी का एसी खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है इसकी पूरी डील।

Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC के स्पेक्स

फीचर्सGodrej 1.5 Ton Split Inverter AC
Model NameSIC 18TTC3-WWA
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity5000 W
CompressorRotary

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC पर ऑफर

गोदरेज कंपनी के 1.5 Ton Split Inverter AC को फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर एक शानदार छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस एसी को 47899 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट इस पर 37 फीसदी की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है। साइट पर इसे छूट के बाद 29990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इस पर 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है, इसके लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का होना जरूरी है।

1025 रुपये में खरीदें 1.5 Ton Split AC

इसके अतिरिक्त इस पर 1025 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है। ऐसे में अगर आप इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको इस डील की सारी जानकारी जुटानी चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version