Home टेक Flipkart Sale: आंखों का ध्यान रखने वाला 43 इंच का स्मार्ट TV...

Flipkart Sale: आंखों का ध्यान रखने वाला 43 इंच का स्मार्ट TV हुआ 33000 से ज्यादा सस्त, न्यू ईयर से पहले लपके

Flipkart Sale: 43 inch smart TV बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है, जिसे अच्छे ऑफर के साथ घर लाया जा सकता है।

0
SMART TV

Flipkart Sale: साल अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में अगर आप कुछ नया खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज जिस महाऑफर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद आपका मन तुरंत ही इसे बुक करने का कर सकता है।

68 फीसदी छूट पर खरीदें स्मार्ट टीवी

ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Coocaa का 43 inch Full HD LED Smart Coolita TV 68 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस टीवी को आप 48990 रुपए की जगह 15499 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर यूजर को पूरे 33 हजार 500 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स बहुत ही सस्ते में उठा सकते हैं। ये स्मार्ट टीवी 2023 का मॉडल है , जिसमें यूजर को Dolby Audio के साथ Eye Care Technology मिल रही है, जो कि, यूजर की आंखों का खास ध्यान रखेगी।

Coocaa 43 inch Full HD LED Smart Coolita TV के फीचर्स

फीचरCoocaa 43 inch Full HD LED Smart Coolita TV
सपोर्टेड ऐप्सPrime Video, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमCoolita का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
डिस्प्लेFull HD 1920 x 1080 Pixels के साथ डिस्प्ले आती है।
साउंड30 W का साउंड दिया गया है।
रिफ्रेश रेट60 Hz का Refresh Rate दिया गया है।
HDMIHDMI 2 दी गई हैं।
USBUSB 1 दी गई है।

स्मार्ट टीवी की खासियत

इस टीवी की खासियत पर नजर डालें तो ये टीवी एक इनोवेटिव सीसी कास्ट फीचर के साथ आता है, जिससे आप बिना किसी नेटवर्क कनेक्शन के टीवी स्क्रीन पर अपने स्मार्ट डिवाइस से वीडियो, या फिर गेम देख और खेल सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version