गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Acer के 50inch वाले इस Smart Tv को खरीदने का...

Flipkart Sale: Acer के 50inch वाले इस Smart Tv को खरीदने का लाजवाब मौका, सस्ते में लूट सको तो लूट लो!

Date:

Related stories

Smart TV: अगर आप 50 इंच का कोई स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Acer कंपनी का 50 inch वाला Ultra HD (4K) LED Smart TV काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्ट टीवी Android OS पर काम करता है। इस टीवी पर 27फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत काफी ज्यादा कम हो जाती है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं जिसके बाद इस टीवी इससे भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस बारे में पूरी जानकारी।

स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन

Model Name AR50AR2851UDPRO
Brand Acer
Color Black
Display Size 127 cm (50 inch)
Display LED HD Technology & Resolution
Ultra HD (4K), 3840 × 2160
HDMI 3
USB 2
Built In Wi-Fi Yes
Wall Mount Included No

 

स्मार्ट टीवी की कीमत और ऑफर

Acer 127 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर 42990 रुपये की कीमत में लिस्टेड है और मिल रही 27 फीसदी छूट के बाद यह स्मार्ट टीवी 30999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद इस टीवी की कीमत 30999 रुपये में से 11000 रुपये घटाने पर 19999 रुपये हो जाती है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसके बारे में ज्यादा जानकारी आपको Flipkart से ही मिल पाएगी। आपको बता दें इन ऑफर का पूरा फायदा उठाने की कुछ शर्तें होती हैं और यह सभी ऑफर एक लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए होते हैं तो इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories