सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इस Electric Blanket के आगे सर्दी भी कांपती हैं थर-थर,...

Flipkart Sale: इस Electric Blanket के आगे सर्दी भी कांपती हैं थर-थर, 66% की छूट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, जिसके कारण मैदान से लेकर पहाड़ों में अब ठंड पड़ने लगी है। ऐसे में अगर आप भी किसी ऐसे ही इलाके में रहते हैं, जहां पर बहुत ही ज्यादा ठंड पड़ती है, तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको इलेक्ट्रिक कंबल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इसे बिछाते ही कड़कड़ाती ठंड में राहत मिल जाएगी। ये इलेक्ट्रिक कंबल पूरी तरह से सुरक्षित है।

Electric Blanket पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Yash Enterprises Solid Single Electric Blanket 66 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 1999 रुपए की जगह 668 रुपए में मिलगा। इस तरह इस कंबल को पैसों की महाबचत पर घर लाया जा सकता है। कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। ये कंबल हैवी ठंड के लिए है। इस कंबल की चौड़ाई 29 inch / 76 cm है और लंबाई 59 inch / 152 cm है।

किस तरह करता है काम

आपको बता दें, ये इलेक्ट्रिक कबंल पूूरी तरह से सुरक्षित है और वॉशेबल है। इसके इस्तेमाल के लिए आपको तापमान सेट करना होगा, जिसके बाद ये बिजली से पूरे कंबल को गर्म कर देगी। इस तरह आपका बिस्तर पूरी तरह से गर्म हो जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories