शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 के आते ही Google Pixel 7 के लुढ़के दाम,...

Google Pixel 8 के आते ही Google Pixel 7 के लुढ़के दाम, 18000 की छूट पर यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गूगल ने 4 अक्टूबर को अपने बेहद जबरदस्त Google Pixel 8 सीरिज को लॉन्च किया है। इसमें Google Pixel 8, Pixel 8 Pro जैसे दो मॉडल्स को उतारा गया है। इसके साथ ही कंपनी ने अन्य गैजेट्स को भी लॉन्च किया है। ये मॉडल्स बहुत जल्द सेल के लिए उपलब्ध होंगे। कीमत थोड़ी ज्यादा होने के कारण काफी लोगों के लिए इस सीरिज को खरीदना थोड़ा मुश्किल हो सकता है , लेकिन अब आपको निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Google Pixel 7 Lemongrass कलर वाले 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर 30 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 49 हजार 999 रुपए की जगह 41 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

Google Pixel 7 फोन पर मिल रही 18000 की छूट

इस फोन पर डिस्काउंट के बाद 18000 रुपए की बचत हो रही है। इनता ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को और भी लाभ देने के लिए इसमें बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे ये फोन और भी अच्छी छूट पर मिलेगा। अगर इसके बाद भी यूजर इसे नहीं खरीद पाता है तो फ्लिपकार्ट इस फोन पर 33 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह आप इस बेहद खास फोन को और भी अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Google Pixel 7 के फीचर्स

फीचर Google Pixel 7
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.3 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP, 12MP, 10.8MP Front कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4270 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 का दमदार Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

ध्यान रखें ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए यूजर्स फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें