Home टेक Flipkart Sale: 9999 रुपए में लेना है महंगा मजा तो, आज ही...

Flipkart Sale: 9999 रुपए में लेना है महंगा मजा तो, आज ही भारी छूट पर बुक करें Realme C35 फोन

Flipkart Sale में Realme C35 फोन भारी छूट पर मिल रहा है।

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: अगर आप कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट 10 हजार से कम है तो ये ऑफर जरुर जान लें। क्योंकि यहां पर आपके पैसे तो बचेंगे ही बचेंगे। इसके साथ ही बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Realme C35 फोन

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर Realme C35 फोन 28 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 13999 रुपए का फोन 9999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी मिल रही हैं। वहीं, 8900 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ आप अभी बुक करके उठा सकते हैं। ये एक 4G फोन है।

Realme C35 फोन के फीचर्स

फीचरRealme C35 फोन
स्टोरेज 4 GB RAM और 64 GB ROM के साथ Expandable Upto 1 TB की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।
डिस्प्ले6.6 inch Full HD+ Display दी गई है।
सिमDual Sim दिया गया है।
ऑपरेटAndroid 11 पर ऑपरेट करता है।
कैमरा50MP, 2MP , 0.3MP , 8MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Lithium Polymer Battery दी गई है।
प्रोसेसरUnisoc Tiger T616 Processor मिलता है।

Realme C35 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version