बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 28000 रुपए सस्ता हुआ Mi का 65 inch UHD 4K...

Flipkart Sale: 28000 रुपए सस्ता हुआ Mi का 65 inch UHD 4K Smart TV, देखें तगड़ी डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, आपका स्मार्ट टीवी बिल्कुल स्मार्टफोन की तरह चलें तो इस खबर पर नजर जरुर डालें। ऑल लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट Mi का 65 inch UHD 4K Smart TV पर 31 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद इस फोन को 28000 की बचत पर घर लाया जा सकता है।

Mi के 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट Mi के X Series वाले 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV पर 31 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद ये 2023 का Edition मॉडल जिसमें 4K Dolby Vision HDR 10 और Dolby Audio के साथ DTS X DTS Virtual जैसी Vivid Picture Engine क्वालिटी वाला स्मार्ट टीवी 89 हजार 999 रुपए की जगह 61999 रुपए में मिलेगा। इस टीवी में यूजर्स को सिनेमा हॉल जैसा बेहतरीन अनुभव मिलने वाला है। इतना ही नहीं इस टीवी पर फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे यूजर्स को लाभ हो सकता है। इसके साथ ही 1400 रुपए का एक्सचेंज ऑर भी मिल रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Mi X Series 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV

फीचरMi X Series 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix,Prime Video के साथ Disney, Hotstar और Youtube जैसे एप्स सपोर्ट मिलेगा।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ऑपरेट करता है।
स्क्रीनUltra HD 4K Pixels की स्क्रीन मिलेगी।
साउंड30 W का साउंड मिलेगा।
स्पीकरDown Firing स्पीकर मिल रहे हैं।
HDMI3 रियर
USB2 रियर

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories