शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 20000 रुपये में Inverter AC खरीदने का चल रहा सुनहरा...

Flipkart Sale: 20000 रुपये में Inverter AC खरीदने का चल रहा सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Super Cooling Days Sale: देश में गर्मी ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है और लोग गर्मी से बचने के लिए कूलर व एसी की हवा के सामने बैठते हैं। बहुत से लोग कुलर और एसी को भी खरीदने की प्लानिंग कर रहे होंगे। अगर आप भी किसी एसी को लेना चाह रहे हो तो ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Super Cooling Days नाम से सेल चल रही है। इस सेल में गर्मी से राहत दिलाने वाले प्रोडक्ट पर बेहतरीन ऑफर के साथ शानदार डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। इस सेल में आप एसी के अलावा कूलर से लेकर  फ्रिज तक जैसे कई होम प्रोडक्ट भी खरीद सकते हैं। तो आइए इनके बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा चमकदार डिस्प्ले और पावरफुल चिपसैट के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन, iPhone को दे रहा टक्कर!

20000 हजार में मिल रहे AC

Flipkart पर चल रही Super Cooling Days Sale में मात्र 20000 हजार रुपये की शुरुआत पर कई एयर कंडीशनर (AC) बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस सेल में ग्राहकों को कई एसी ब्रांड पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। खरीदार Samsung, Lloyd, LG, Daikin, Blue Star और Voltas कंपनियों के एयर कंडीशनर्स काफी कम प्राइस में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में ग्राहक Whirlpool, LG, Samsung, Godrej और Haier ब्रांड के फ्रिज पर भी आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। बता दें कि Flipkart पर ये Super Cooling Days Sale 20 अप्रैल 2023 से शुरू हो चुकी है जो कि 25 अप्रैल 2023 तक चलेगी।

एयर कूलर और फ्रिज भी मिल रहे कम कीमत पर

अगर बात करें रूम एयर कूलर की तो Flipkart Super Cooling Days Sale में Bajaj कंपनी का कूलर 4873 रुपये खरीद सकते हैं। इसके अलावा 14 हजार रुपये की कीमत से Whirlpool कपनी का सिंगल डोर फ्रिज भी मंगा सकते हैं। Samsung का 192 लीटर का 3 स्टार सिंगल डोर फ्रिज आप मात्र 15890 रुपये में खरीद पाएंगे और इन पर 12 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी Flipkart की तरफ से दिया जा रहा है। Flipkart पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories