शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 15000 सस्ता मिल रहा OPPO Reno8T 5G स्मार्टफोन, ऑफर देख...

Flipkart Sale: 15000 सस्ता मिल रहा OPPO Reno8T 5G स्मार्टफोन, ऑफर देख लड़कियां हुई इंप्रेस

Date:

Related stories

Amazon Sale: 39000 रुपये वाला Oppo Reno8 5G स्मार्टफोन 4490 रुपये में मंगाए घर, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Oppo Reno8 5G स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से 24फीसदी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर कई अन्य डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

Flipkart Sale: चीनी कंपनी ओप्पो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। यही कारण है कि, उन्हें जब भी मौका मिलता है वो इसे खरीद लेते हैं। अगर आपका प्लान भी किसी किफायती और अच्छे फीचर्स वाले फोन को खरीदने का कर रहा है तो ये डील आपकी काफी मदद कर सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OPPO Reno8T 5G बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ मिल रहा है। इस फोन में बेहतरीन कैमरा मिल रहा है, जो कि रील बनाने वाली लड़कियों को खुश कर सकता है।

OPPO Reno8T 5G पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

OPPO Reno8T 5G फोन को 38 फीसदी की छूट पर फ्लिपकार्ट से घर लाया जा सकता है। इस डिस्काउंट के बाद ये शानदार फोन आपको 38999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर के साथ इसमें EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, Midnight Black कलर 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले इस फोन को 22500 रुपए के एक्सचेंज ऑफर पर भी घर लाया जा सकता है। लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ वो ही उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेेज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह इस फोन को 15000 की छूट पर घर लाया जा सकता है।

OPPO Reno8T 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno8T 5G
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है वही Expandable Upto 1 TB तक कराया जा सकता है।
डिस्प्ले6.7 inch के साथ Full HD Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 108MP, 2MP और 2MP कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4800 mAh Lithium-ion की Polymer Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 का दमदार Processor मिल रहा है।
चार्जर67W SUPERVOOC का TM Charger और Dual Stereo Speakers मिल रहे हैं।
डिस्प्ले120Hz 3D की Curved AMOLED Screen मिल रही है
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories