Home टेक Flipkart Sale: पहली ही सेल में औधें मुंह गिरे Realme P1 5G...

Flipkart Sale: पहली ही सेल में औधें मुंह गिरे Realme P1 5G फोन के दाम, सस्ते में अभी करें बुक

Flipkart Sale: Realme P1 5G फोन पर भारी छूट मिल रही है।

0
AMAZON SALE
Realme P1 5G

Flipkart Sale: 22 अप्रैल यानी की आज से ही चीनी कंपनी Realme के Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G फोन की सेल शुरु हो गई है। Realme P1 5G Series को 15 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। जिसकी सेल आज से शुरु हो गई है। अगर आप इस सीरीज के Realme P1 5G फोन को Flipkart Sale से खरीदते हैं तो आपको काफी छूट मिलेगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Realme P1 5G फोन

Realme P1 5G फोन पर फ्लिपकार्ट 23 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 20999 रुपए की जगह 15999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 5000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI और एक्सचेंज का भी ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Realme P1 5G फोन के फीचर्स

फीचर Realme P1 5G
स्टोरेज6 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है , जिसे Expandable Upto 2 TB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ Display दी गई है।
सिमDual Sim दिया गया है।
ऑपरेटAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।
कैमरा50MP, 2MP , 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor मिल रहा है।

Realme P1 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version