Home टेक Flipkart Sale: रेडमी के सबसे सस्ते Redmi Pad SE टैबलेट के दाम...

Flipkart Sale: रेडमी के सबसे सस्ते Redmi Pad SE टैबलेट के दाम गिरे , खूबियों के आगे स्मार्टफोन लगेगा फीका

Flipkart Sale: Redmi Pad SE टैबलेट लॉन्च होते ही सस्ता हो गया है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं।

0
Redmi Pad SE

Flipkart Sale: चीनी कंपनी Redmi ने अभी हालिह में अपना सस्ता Redmi Pad SE टैबलेट को लॉन्च किया है। Redmi Pad SE टैबलेट को 12999 रुपए से लेकर 14999 रुपए तक की कीमत में पेश किया गया है। ये 4GB+128GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इतना ही नहीं इसमें 128GB इनबिल्ट स्टोरेज भी मिलती है।

Redmi Pad SE टैबलेट की खूबियां

इसकी खासियत पर नजर डालें तो ये 8000mAh की बैटरी के साथ आने वाला सस्ता टैबलेट है। इसे और भी ज्यादा पावरफुल बनाने के लिए Qualcomm’s Snapdragon 680 chip का प्रोसेसर दिया है। इसकी 11-inch की WUXGA LCD स्क्रीन आपको अलग अनुभव कराएगी। इन तमाम फीचर्स से ये स्मार्ट फोन को सीधी टक्कर दे रहा है।

Redmi Pad SE टैबलेट की पहली सेल 24 अप्रैल से शुरु हो चुकी है। इसे Flipkart Sale से बुक करके 2000 रुपए बचाए जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस टैबलेट पर 14 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 14999 रुपए की जगह 12999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 2000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं।

Redmi Pad SE टैबलेट के फीचर्स

फीचरRedmi Pad SE
स्टोरेज4 GB RAM और 128 GB ROM के साथ Expandable Upto 1 TB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले11.0 inch Full HD Display मिलती है।
कैमरा8.0 MP Primary Camera , 5 MP Front कैमरा मिलता है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।
बैटरी8000 mAh Lithium Ion बैटरी दी गई है।
प्रोसेसरSnapdragon 680 का प्रोसेसर मिलता है।

Redmi Pad SE टैबलेट पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version