बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: WOW! 11000 सस्ता हुआ Realme का धाकड़ स्मार्ट TV, फीचर्स...

Flipkart Sale: WOW! 11000 सस्ता हुआ Realme का धाकड़ स्मार्ट TV, फीचर्स खुश कर देंगे

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो सस्ते में आपको स्मार्ट फीचर्स देगा और बेहतरीन साउंड का अनुभव भी कराएगा। ये टीवी ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है।

Realme NEO 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV पर मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट पर realme NEO 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 21999 रुपए की जगह 10 हजार 999 रुपए में पड़ेगा। इस टीवी पर ग्राहक को 11 हजार रुपए की महाबचत होगी इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसे बचाए जा सकते हैं। अपने ग्राहकों को और भी फायदा पहुंचाने के लिए कंपनी 2 हजार का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Realme NEO 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV की खासियत

रियलमी स्मार्ट टीवी नियो के साथ इमर्सिव ऑडियो मिलता है , जो कि आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। इसकी पिक्चर क्वालिटी आपको थिएटर की तरह लगेगी। अच्छी ऑडियो के लिए इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 डब्ल्यू डुअल स्पीकर दिया गया है।

Realme NEO 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV के फीचर्स

फीचरRealme NEO 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV
व्यू एंगल178 Degree का दिया गया है।
ऑडियोDolby Audio मिलता है।
स्पीकर20 W का मिलता है।
सपोर्ट डिवाइसLaptop, Mobile जैसे डिवाइस को सपोर्ट करता है।
HDMIHDMI 2 मिल रही हैं।
USB1 मिल रही है।
वारंटी1 Year Warranty on Product and 2 Years Warranty on the Display Panel दिया गया है।
TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories