शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Redmi Note 13 Series के लॉन्च से पहले धड़ाम हुए...

Flipkart Sale: Redmi Note 13 Series के लॉन्च से पहले धड़ाम हुए Redmi Note 12 5G फोन के दाम, हजारों की मिल रही छूट

Date:

Related stories

ग्राहकों की आएगी मौज, 1 अगस्त को Redmi ला रहा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, लॉन्च होते ही खरीदने की मचेगी होड़

Redmi 12 5G: रेडमी ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर नोटिफिकेसन जारी कर दिया है। खबरों की माने तो कल यानि 1 अगस्त को रेडमी टेक बाजार में अपने नए मॉडल Redmi 12 4G और Redmi 12 5G को लॉन्च करेगा।

Redmi Note 12 5G को पहली बार इतनी कम कीमतों में खरीदने का मौका, ऑफर देखते ही टूट पड़े यूजर्स?

अगर आप सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप Redmi Note 12 5G के बारे में विचार कर सकते हैं। शाओमी की तरफ से Xiaomi Fan Festival चलाया जा रहा है जहां से शाओमी के प्रोडक्ट्स को कम कीमतों में खरीदा जा सकता है।

पहली बार इतना सस्ता बिक रहा Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन! ऑफर देखते ही खरीद रहे लोगे

Redmi Note 12 Pro 5G पहली बार इतनी तगड़ा ऑफर चल रहा है। अगर अभी तक आपने इस स्मार्टफोन को नहीं खरीदा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale: चीनी कंपनी Redmi का जलवा हर तरफ देखने को मिलता है। यूजर्स इसे खूब पसंद करते हैं। देश हो या फिर विदेश इस फोन के शानदार फीचर्स लोगों को खूब भाते हैं। यही कारण है कि, यूजर्स को रेडमी की अपकमिंग सीरिज और फोन का बेसब्री से इंतजार रहता है। कंपनी बहुत जल्द कंपनी Redmi Note 13 Series को लॉन्च करने जा रही है। खबरों की मानें तो इस सीरिज में एक से बढ़कर एक फोन को पेश किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले redmi note 12 series के बेस मॉडल Redmi Note 12 5G के दामों में काफी कमी आ गई है।

Redmi Note 12 5G को सस्ते में खरीदें

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर REDMI Note 12 (Sunrise Gold, 64 GB)  (6 GB RAM) वाला फोन 31 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 18999 रुपए की जगह 12999 रुपए में मिलेगा। वहीं कई सारे बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, जिनसे आप लाभ ले सकते हैं। इसेक साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द़्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी और बुकिंग के लिए फ्लिपकार्ट से संपर्क कर सकते हैं।

Redmi Note 12 5G के फीचर्स

फीचरRedmi Note 12 5G
रैम6 GB
स्टोरेज 64 GB स्टोरेज / Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले6.67 inch Full HD Super AMOLED Display
कैमरा13MP Front Camera, 50MP , 8MP , 2MP
बैटरी5000 mAh Battery
प्रोसेसरSnapdragon 685 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories