बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बाप रे! 50 हजार रुपए सस्ता हुआ SAMSUNG का तूफानी...

Flipkart Sale: बाप रे! 50 हजार रुपए सस्ता हुआ SAMSUNG का तूफानी स्मार्ट टीवी, नवरात्रि पर लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: त्योहारी सीजन शरु हो चुके हैं। ऐसे में हर कोई कुछ नया खरीदने की सोचता है या फिर खरीदता है। अगर आपका प्लान भी इस दिवाली या फिर नवरात्री कुछ नया खरीदने का कर रहा है तो, ये डील आपके ही काम की है। जी हां आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे ब्रांडेड सैमसंग के स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर को देखकर आप इसे तुरंत ही बुक कर सकते हैं।

SAMSUNG के 50 inch QLED Ultra HD 4K Smart Tizen TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट SAMSUNG के 50 inch QLED Ultra HD 4K Smart Tizen TV पर 41 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 24 हजार 900 रुपए की जगह 72 हजार 990 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस स्मार्ट टीवी पर 51 हजार 910 रुपए की बचत कर सकते हैं।

EMI के साथ एक्सचेंज ऑफर मिल रहा

इस स्मार्ट टीवी का साउंड हो या फिर स्क्रीन आपको घर पर ही सिनेमाघर का मजा देगी। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं EMI का भी विकल्प मिल रहा ,जिससे सस्ते में इसे घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए ग्राहक को ब्याज देना पड़ सकता है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्ट टीवी है तो आप 5000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते है। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD 4K Smart Tizen TV के फीचर्स

फीचर SAMSUNG के 50 inch QLED Ultra HD 4K Smart Tizen TV
सपोर्टडे ऐप्सNetflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे एप्स को सपोर्ट करता है।
स्क्रीनUltra HD 4K के साथ 3840 x 2160 Pixels की स्क्रीन मिल रही है।
साउंड20 W का साउंड मिल रहा है।
कनेक्टिविटी4 HDMI और 2 USB की सुविधा कनेक्टिविटी के लिए मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen पर ऑपरेट होती है।
स्मार्ट फीचर्सDolby Digital Plus, Object Tracking Sound, Q-Symphony, Multiroom Link, Bluetooth Audio, Adaptive Sound, Dual Audio Support जैसी खासियता है

टीवी में क्या है खास?

सैमसंग टीवी में एक मैट डिस्प्ले है जो टीवी पर चलाए जाने वाले कंटेंट को बेहतर क्वालिटी देता है। इसका हाईटेक डिज़ाइन लोगों को आकर्षित करने वाला है। सैमसंग टीवी में क्वांटम डॉट तकनीक दी गई है जो कि, जबरदस्त कलर देती है। घर पर ही अगर आप सिनेमाघर का मजा लेना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें