शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Oneplus Nord ce 3 lite जैसे फोन को टक्कर देने...

Flipkart Sale: Oneplus Nord ce 3 lite जैसे फोन को टक्कर देने वाले SAMSUNG Galaxy A34 5G फोन के औंधे मुंह गिरे भाव

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 11000 सस्ता मिल रहा SAMSUNG Galaxy A34 5G, कैमरे का नहीं कोई जवाब

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग...

Samsung ने लॉन्च किए जबरदस्त Galaxy A54 5G और Galaxy A34 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख यूजर्स ने पकड़ लिया दिल

अगर आप सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने आज ही सैमसंग गैलेक्सी ए54 5जी और सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी को लॉन्च किया है।

OPPO और Vivo की मुश्किल बढ़ाने आ रहा 3 कैमरों वाला Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन? फीचर्स दिल खुश कर देंगे

Samsung Galaxy A34 5G बेहद कास फोन है जो कि आपको एक साथ तीन कैमरे का साथ मिलेगा। इस फोन को बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Flipkart Sale: अगर आप किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं ,लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपका मन इस बेहद शानदार ब्रांडेड सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने का कर जाएगा। SAMSUNG Galaxy A34 5G के Awesome Lime कलर वाले इस फोन पर फ्लिपकार्ट 16 फीसदी की छूट दे रहा है। इस फोन का मुकाबला Oneplus Nord ce 3 lite जैसे फोन से है।

SAMSUNG Galaxy A34 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

ऑफर के बाद आपको ये 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला ये फोन 39499 रुपे की जगह 32999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ कंपनी EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका फायदा यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, फ्लिपकार्ट SAMSUNG Galaxy A34 5G फोन पर 31 हजार 450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह सैमसंग के इस धाकड़ फोन को और भी कम दाम में घर लाया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy A34 5G के फीचर्स

ऑफरSAMSUNG Galaxy A34 5G
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB की ROM मिल रही है। Expandable Upto 1 TB कर सकते हैं।
डिस्प्ले6.6 inch Full HD Display भी मिल रही है।
कैमरा13MP Front Camera के साथ 48MP, 8MP, 5MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Li-ion की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 1080 का Octa Core Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्व्रारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories