रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S22 Ultra हुआ 39000 रुपए से ज्यादा सस्ता,...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S22 Ultra हुआ 39000 रुपए से ज्यादा सस्ता, डिस्काउंट खरीदने पर कर देगा मजबूर!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: सैमसंग के सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज SAMSUNG Galaxy S पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हैं। इस साल की शुरुआता में कंपनी ने SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया था। जिसमें एक से बढ़कर एक मॉडल्स थे और इनका मुकाबला एप्पल के आईफोन्स से था। इस बीच इसकी SAMSUNG Galaxy S22 को भी ग्राहकों ने खूब सारा प्यार दिया है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra फोन पर मिल रही छूट

इस शानदार सीरिज का सबसे जबरदस्त फोन SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G है। अब जो लोग भी कम बजट होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं , लेकिन अब वो भारी बचत पर इस फोन को घर ला सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट Phantom Black कलर वाले SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर 36 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये 256 GB रैम और 12 GB RAM स्टोरेज वाला फोन 1 लाख 32 हजार 999 रुपए की जगह 84700 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर यूजर्स 39 हजार 299 रुपए की बचत करने का मौका मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भई विकल्प मिल रहा है, जिसके द्वारा पैसों की बचत की जा सकती है। इस फोन में शानदार कैमरे के साथ ऐसे तमाम ऑफर्स मिलेंगे जो आपको खुश कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Ultra
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch की Quad HD+ Display मिल रही है।
कैमरा108MP , 12MP , 10MP , 10MP और 40MP का Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Lithium-ion की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरOcta Core Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें