रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV पर कम...

Flipkart Sale: SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV पर कम हुए 42000 से ज्यादा रुपए , ऑफर देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको देश ही नहीं दुनिया की जानी-मानी टेक कंपनी SONY के 55 के स्मार्ट टीवी पर मिल रहे बेहद खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर को देखने के बाद आपका मन इस स्मार्ट टीवी को खरीदने का करेगा।

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart अपनी Sale पर SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV को 42 फीसदी की छूट के साथ बेच रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टटीवी 99900 रुपए की जगह 56990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही 42910 रुपए की भी बचत हो जाएगी। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स कोो EMI के साथ बैंक ऑफर्स का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। कंपनी की तरफ से 1400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसका लाभ एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठाया जा सकता है। 42 हजार से ज्यादा की छूट पर ये स्मार्ट टीवी आपको बेहतरीन स्क्रीन के साथ साउंड क्वालिटी भी देगा। अगर आप किसी हाई क्लास ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को घर लाना चाहते हैं तो घर ला सकते हैं।

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY के 55 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video के साथ Disney Hotstar और Youtube को सप्रोटे करने वाले एप्स मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ऑपरेट करेगा।
रिसॉल्यूशनUltra HD 4K की स्क्री न पिक्सल मिल रही है।
साउंड20 W मिल रहा है।
HDMI2 Side, 1 Rear
USB2

अगर आप घर पर ही स्मार्ट टीवी का मजा लेना चाहते हैं तो SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV को 42000 से ज्यादा की छूट पर घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories