गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Voltas 2 Ton Split Inverter पर मिल रहा तगड़ा Discount,...

Flipkart Sale: Voltas 2 Ton Split Inverter पर मिल रहा तगड़ा Discount, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

2 Ton Voltas Split Inverter AC: अगर आप एयर कंडीशनर (AC) को खरीने का प्लान कर रहे हो तो ई-कॉर्मस बेवसाइट Flipkart पर Voltas के 2 Ton 5 Star Split Inverter AC को आप भारी छूट पर खरीद सकते हैं। इस एसी पर 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनके जरिए इस एसी की कीमत और भी कम हो सकती है। तो देखिए इस एसी की सभी डीटेल्स के साथ में इस पर मिल रहे सभी ऑफर की जानकारियां।

ये भी पढ़ें: THOMSON ने 65 इंच का Smart TV किया लॉन्च, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स घर में देंगे सिनेमा हॉल का मजा

Voltas 2 Ton 5 Star Split Inverter AC की स्पेसिफिकेशन

ये एसी Flipkart पर Voltas 2 Ton 5 Star Split Inverter AC – White  (245V Vectra Plus 4503456) के नाम से लिस्टेड है। यह एसी 5 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है और कूलिंग के लिए इसमें R-32 गैस मिलती है। इसमें कई तरह के Turbo Mode, Sleep Mode, Energy Saver मोड दिए गए हैं। इसकी कूलिंग कैपेसिटी 2 Ton की है। एसी की सभी डीटेल्स नीचे टेबल में दी गई हैं।

Model Name 245V Vectra Plus(4503456)
Brand Voltas
Type Split
Capacity in Tons 2 Ton
Star Rating 5 Star BEE Rating
BEE Rating Year 2023
Compressor High EER Rotary- BLDC
Refrigerant R-32
Condenser Coil Copper

 

Voltas 2 Ton 5 Star Split Inverter AC की कीमत

Voltas 2 Ton 5 Star Split Inverter AC की कीमत की बात करें तो Flipkart से ये एसी आप मिल रही 40 फीसदी की छूट पर 55499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एसी को Yes Bank Credit Card से खरीदने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। ऐसे ही DBS Bank के Debit और Credit Card से इसकी पेमेंट करने पर इस पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस AC पर 4000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। इस एसी पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: दिलों पर राज करने आ गया रंग बदलने वाला Vivo Y100A स्मार्टफोन, क्यूटनेस से लूट ली महफिल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories