मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ये क्या! 1799 में मिला रहा 12000 रुपए वाली Fire-Boltt...

Flipkart Sale: ये क्या! 1799 में मिला रहा 12000 रुपए वाली Fire-Boltt Ninja Talk Smart Watch, देखिए ऑफर

Date:

Related stories

Fire-Boltt Ninja Talk: अगर आपको कम कीमत में लेनी है कोई Smartwatch तो यह खबर आपके लिए ही है। इस खबर में हम आपको Fire-Boltt Ninja Talk स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें 1.39 Inch के Display के साथ में Bluetooth Calling जैसे कई शानदार स्मार्ट फीचर आते हैं। बात करें इस स्मार्टवॉच की कीमत की तो Flipkart पर यह 85 फीसदी डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो आइए Fire-Boltt Ninja Talk स्मार्टवॉच के बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

Fire-Boltt Ninja Talk स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

Model Name Ninja Talk 1.39″Round Bluetooth Calling Smartwatch
Model Number BSW136
Dial Color Black
Dial Shape Circle
Strap Color Black
Display Size 1.39
Touchscreen Yes
Water Resistant Yes
Compatible OS Android & iOS
Battery Type Lithium Ion
Battery Life Upto 6 Days
Other Features Call Function, Bluetooth, Wi-Fi, GPS
Sensor Bluetooth Calling, Heart Rate Measurement (Whole Day Heart Rate), Blood Oxygen Measurement and Sleep Monitoring
Notification Call, SMS, Whatsapp, Facebook, Twiter, Other Social Apps, Sedentary Reminder, Goal Completion
Other Fitness Features SPO2, Heart Rate Tracking, Sports Data Analysis, Sleep Tracking, Step Count, Calorie Count, Distance Measurement, Multiple Sports Mode

 

Fire-Boltt Ninja Talk स्मार्टवॉच की कीमत और ऑफर

शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर Fire-Boltt Ninja Talk स्मार्टवॉच 1799 रुपये में मिल रही है और यह स्मार्टवॉच 85 फीसदी छूट के साथ के 11999 रुपए की कीमत में लिस्टेड है। इस स्मार्टवॉच को Flipkart Axis Bank Card से खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल जाएगा। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच पर ऐसे ही कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनकी ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart की वेबसाइट या ऐप में जाएं। ये कम कीमत वाला ऑफर सीमित समय के लिए है और इसमें आगे कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories