शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 3555 रुपए की EMI कीमत पर घर ले जाएं...

Flipkart Sale: मात्र 3555 रुपए की EMI कीमत पर घर ले जाएं Whirlpool Split Inverter AC, गर्मी में कराएगा सर्दी का एहसास

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Flipkart Sale: कुछ दिनों से देश के कई इलाकों में मौसम ठंडा है लेकिन आने वाले समय में गर्मी लोगों का हाल बेहाल कर सकती है। ऐसे में लोगों को एसी की काफी जरूरत पड़ने वाली है। ऐसे में अगर आप एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से Whirlpool का एसी खरीद सकते हैं। इसकी कीमत पर भारी छूट दी जा रही है। Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC पर 48 फीसदी की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC

Brand Whirlpool
Cooling  4-in-1 Cooling
Model 2023
Capacity 1.5 Ton
Star 3 Star BEE Rating
AC Type Split Inverter
Technology 6th Sense Technology
Cooling Coverage Area 150 Sq. Ft.
Cooling Capacity 4900W
Compressor Single Rotary
Operating Modes Cool Mode, Fan Mode. Dry Mode
Advance Features Auto Start, Sleep Mode, HD Filter, Gas Leak Indicator, Sleek Design, Turbo Cool, Self Clean, Hidden Display etc.

क्या है कीमत और ऑफर

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि Flipkart पर इस एसी की कीमत 62000 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस एसी को खरीदने पर 48 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 31990 रुपए रह जाती है यानी इसे मात्र 31990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आपके पास पुराना एसी है जिसे आप बदलना चाहते हैं तो बता दें कि आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 4000 रुपए तक की अन्य छूट पा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आप इन नियम और शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो आप पुरानी एसी बदलकर नई एसी खरीद सकते हैं। आपका बजट कम है तो आप इसे 3555 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर भी इसे खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर सीमित समय के लिए रखा गया है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Latest stories