रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 73 फीसदी डिस्काउंट के आज ही घर लाएं Exhaust Fan,...

Flipkart Sale: 73 फीसदी डिस्काउंट के आज ही घर लाएं Exhaust Fan, भारी सेविंग के साथ हेल्थ भी रहेगी बढ़िया

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: घर का सबसे जरूरी हिस्सा होता है किचन, जी हां किचन में ही घर के लोगों के लिए खाना पकाया जाता है। ऐसे में खान बनाते वक्त माहौल काफी गर्म हो जाता है। ऐसे में अगर किचन में अच्छा वेंटिलेशन सिस्टम नहीं है तो खाना पकाने वाले को काफी परेशानी होती है। गर्मी के मौसम में दिक्क्तें और बढ़ जाती है। ऐसे में हम आपके लिए शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) से एग्जॉस्ट फैन पर एक शानदार ऑफऱ लेकर आए है। जानें डिटेल।

Ymir Infinity 6 inch Exhaust Fan की खास जानकारी

ये एग्जॉस्ट आपके घर के किचन के लिए काफी सही साबित हो सकता है। इसमें अच्छी प्रोडक्ट क्वॉलिटी मिलती है।

फीचर्सYmir Infinity 6 inch Exhaust Fan
BrandYmir
ShadeBlack
Sweep Diameter150 mm
Fan Speed2000 RPM
Minimum Air Delivery250 m3/Hr
MaterialCopper
Power Consumption20 W

Ymir Infinity 6 inch Exhaust Fan पर ऑफर डिटेल

देश की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपनी साइट पर अक्सर धांसू ऑफर देती है। इन ऑफर्स के जरिए लोगों को अच्छी-खासी बचत हो जाती है। ऐसे में Ymir Infinity 6 inch Exhaust Fan को वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। साइट पर इसे 2499 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 73 फीसदी की भारी-भरकम छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 674 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में तगड़ी सेविंग हो सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

इस ऑफर का फायदा उठाने से पहले इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इस डील में किसी भी वक्त बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories