गुरूवार, जून 13, 2024
होमटेकFlipkart Summer Saver Days Sale 2023: iPhone से लेकर Google के इन...

Flipkart Summer Saver Days Sale 2023: iPhone से लेकर Google के इन धाकड़ स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट

Date:

Related stories

Flipkart Summer Saver Days Sale 2023: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Flipkart Summer Saver Days Sale चल रही है और इस सेल में कई वियरैबल्स, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान से लेकर बहुत सारे स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिसाकाउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप iPhone 13, Pixel 6A और Google Pixel 7 Pro में किसी फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हो, तो इन फोन को आप काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हो। इसके अलावा इन फोन को Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड या फिर EMI ट्रांजैक्शन के जरिए भी आप खरीद सकते हैं। तो जानते हैं इस सेल के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: फोन में कम बैटरी वाले यूजर्स से मोटी वसूली क्यों करता है Uber App? वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे

iPhone 13

शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर चल रही Summer Saver Days Sale में Apple iPhone 13 का 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 15 फीसदी डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस सेल से आप यह डिवाइस मिल रहे डिस्काउंट के साथ 58999 रुपये में खरीद सकते हैं और ये फोन 69900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है।

Google Pixel 6A

Google Pixel 6A का 6GB Ram और 128GB वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है और इस हैंडसेट पर 34 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को 28999 रुपये में खरीद सकते है और यह 43999 की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसका मतबल आप ये फोन करीब 15 हजार रूपये सस्ते में खरीद सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro

गूगल का यह दमदार फीचर्स वाला Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन के 12GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 84 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया था और इस कीमत पर ही ये फोन लिस्टेड है। मगर आप ये फोन फ्लिपकार्ट सेल से 5 फीसदी के डिस्काउंट पर 79999 रुपये में खरीद कर 5 हजार का डिस्काउंट ले सकते हैं।

बता दें कि इन तीनो फोन को आप अगर Flipkart Summer Saver Days Sale में Axis बैंक के बैंक क्रेडिट कार्ड या फिर EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदते हैं तो आपको इन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा तीनों फोन पर कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं जिनकी ज्यादा जानकारी आप Flipkart की वेबसाइट या ऐप में जाकर ले सकते हैं। इसके अलावा इन तीनों डिवाइस पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories