मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Winter Fest Sale: तापमान के साथ गिरे BAJAJ, Hindware जैसे 5...

Flipkart Winter Fest Sale: तापमान के साथ गिरे BAJAJ, Hindware जैसे 5 ब्रांडेड Water Geyser के दाम, छूट ‘फुल पैसा वसूल’

Date:

Related stories

Flipkart Winter Fest Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है, ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी ठंडे पानी में काम करने की आती है। जिसके लिए लोग आग से लेकर हीटर तक का सहारा लेते हैं। अगर आप भी किसी ऐसे ही गीजर को खरीदने की सोच रहे है, जो कि, ब्रांडेड भी हो और कम कीमत पर आए तो फ्लिपकार्ट पर 23 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर तक चल रही Flipkart Winter Fest Sale सिर्फ आपके लिए ही। यहां पर बुहत ही अच्छी छूट पर सस्ता सामान मिल रहा है। ऐसे में आप यहां से BAJAJ, Hindware जैसे 5 ब्रांडेड Water Geyser भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Orient Electric 5.5 L Instant Water Geyser हुआ 57 फीसदी सस्ता

इस वॉटर हीटर पर 57 फीसदी की छूट मिल रही है, जिसके बाद आपको ये 57 फीसदी छूट के बाद 7990 रुपए की जगह 3399 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं आप इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ ले सकते हैं।

Crompton 5 L Instant Water Geyser हुआ 52 फीसदी सस्ता

इस गीजर को 52 फीसदी छूट के बाद 7299 रुपए की जगह 3498 रुपए में घर ला सकते हैं। इस गीजर पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य विकल्प भी मिल रहे हैं। जिसके द्वारा आप पैसे बचा सकते हैं।

BAJAJ 15 L Storage Water Geyser हुआ 38 फीसदी सस्ता

बजाज के इस गीजर को आप 38 फीसदी छूट पर घर ला सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 8945 रुपए की जगह 5499 रुपए में मिलेगा। इसे आप सस्ते बैंक ऑफर्स पर भी घर ला सकते हैं।

Hindware 3 L Instant Water Geyser पर मिल रही 48 फीसदी की छूट

इस 48 फीसदी की छूट के बाद आपको ये Hindware 3 L Instant Water Geyser 3850 रुपए की जगह 1999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

Crompton 10 L Storage Water Geyser पर मिल रही 42 की छूट

Crompton का 10 लीटर वाला गीजर आपको 9200 रुपए की जगह 5299 रुपए में मिलेगा। यहां पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।

इन वॉटर हीटर्स पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories