सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकGaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते...

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Date:

Related stories

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं। कई ऐसे भी हैं जिन्हें फोन गेमिंग के लिए चाहिए तो वहीं कई गेमिंग के साथ-साथ कैमरे की पेशकश भी कर देते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ फोन के कलेक्शन जिनकी कीमत 30000 रुपये से भी कम है और साथ ही उसके प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक सब के सब बेस्ट हैं।

25000 रुपये कम वाले गेमिंग फोन

इस रेंज में भी कई फोन हैं जो आपके फोन लेने की इस इच्छा को पूरी कर सकते हैं।

Redmi K50i- रेडमी के इस फोन की बात करें तो इसमें शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक सभी बेस्ट हैं। Mediatek dimensity 8100 चीपसेट के साथ यह फोन गेमिंग के लिए एक बेहतर विकल्प के रुप में हो सकता है। वहीं 5080mAh की बैटरी इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने करने की इजाजत भी देगी। ट्रिपल कैमरा (64MP+8MP+2MP) के साथ यह कैमरा प्रिय लोगों के लिए भी बेस्ट है। Amazon पर इसकी कीमत 20999 रुपये बताई जा रही है।

Redmi Note 12 Pro– इस फोन को लेकर भी खूब खबरे बनी हैं। गेमिंग के लिए इसे भी किफायत में बेस्ट फोन कहा जा रहा है। Mediatek dimensity 1080 की क्षमता के साथ इसे भी अच्छे प्रोसेसर वाला फोन कहा जा रहा है। इसकी कीमत 22349 रुपये है, वहीं बैटरी क्षमता की बात करें तो 4980mAh की बैटरी के साथ ये फोन लंबे समय तक परफॉर्म करेगा।

25000 रुपये से लेकर 30000 रुपये तक के फोन

Google Pixel 6A- अपने बेहतरीन फीचर्स की बदौलत ग्राहकों में अपनी छाप छोड़ चुके इस फोन को गेमिंग के लिहाज से शानदार परफॉर्मिंग फोन कहा जा रहा है। Google Tensor 5nm की चिपसेट वाले इस फोन की गेमिंग क्षमता शानदार है। वहीं कैमरे की बात करें तो ड्यूएल कैमरे के इस फोन की पिक्चर क्वालिटी बेहतरीन है। इसकी कीमत 29400 रुपये बताइ जा रही है।

iQ00 Neo 7 5G– गेमिंग प्रिय लोगों के लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 6.78 इंच के डिस्प्ले के साथ इसके लुक के क्या ही कहने । वहीं Mediatek dimensity 8200 चिपसेट के साथ इसकी प्रोसेसर क्षमता शानदार है। वहीं बैटरी के लिहाज से इसकी क्षमता 5000mAh है जो कि लंबे समय तक फोन को चलने में मददगार साबित होगी। Amazon फर इसकी कीमत 27999 रुपये बताई जा रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories