गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकGadar 2 फैन्स के लिए खुशखबरी, यहां टिकट की प्री बुकिंग पर...

Gadar 2 फैन्स के लिए खुशखबरी, यहां टिकट की प्री बुकिंग पर पा सकते हैं 5000 तक का कैशबैक

Date:

Related stories

Gadar 2: भारतीय सिनेमा प्रेमियों के दिल में कई दिनों से देश प्रेम का अलग की क्रेज देखने को मिल रहा है। गदर 2 फिल्म आने के साथ ही टिकट की एडवांस बुकिंग शुरु हुई और इसी के साथ सुर्खियां बननी भी शुरु हो गईं। अब वर्तमान की बात करें तो यहां गदर-2 ने खूब गदर काटी है। खबर है कि इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरु है और सिनेमा प्रेमी जमकर इसका लुफ्त उठा रहे हैं। अगर आप भी एडवांस में टिकट बुक करने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है क्योंकि यहां हम आपको ऐसा तरकीब बताने जा रहे हैं जिससे टिकट बुक करने पर 5000 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका मिल सकता है।

Paytm दे रहा कैशबैक कमाने का मौका

देश की चर्चित ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पेटीएम से गदर 2 की टिकट बुकिंग पर यूजर्स को मिल रहा है मौका अब 5000 रुपये तक का कैशबैक कमाने का। इसके लिए आपको पेटीएम यूजर होना अनिवार्य है। इसके बाद मूवी टिकट वाले ऑप्शन से गदर 2 का चयन करना है और फिर से नजदीकी सिनेमा घर का चयन कर पेमेंट वाले ऑप्शन पर प्रोसीड कर जाना है। यहां पेमेंट करने पर आपको ऑफर्स नजर आएंगे जिसमें कैशबैक का भी ऑफर उपलब्ध है।

गदर 2 की मची है क्रेज

सिनेमा प्रेमियों में तारा सिंह और सकिना को लेकर शुरु से ही अलग लेवल का क्रेज देखने को मिलता है पर गदर 2 को लेकर ये एकदम अलग है। लोग बेसब्री से 11 अगस्त का इंतेजार कर रहे हैं। शुक्रवार को ये फिल्म पर्दों पर होगी और लोगों के महीनों का इंतजार खत्म होगा। गदर 2 को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक बार फिर पर्दों पर आते ही कई रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ सकती है। बता दें कि 2001 में 15 जून को रिलीज हुए गदर एक प्रेम कथा ने सिनेमा प्रेमियों के दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ा था जिससे की आज भी लोग इसके दूसरे भाग का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories