रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Pro स्मार्टफोन क्या iPhone 15 Pro Max से ज्यादा...

Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन क्या iPhone 15 Pro Max से ज्यादा है मजबूत? टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Google Pixel 8 Pro: दुनिया की नामी टेक कंपनी गूगल ने हाल ही में अपनी नई पिक्सल सीरीज को लॉन्च किया था। Google Pixel 8 Series में Pixel 8 और Pixel 8 Pro फोन को उतारा गया है। गूगल ने इस सीरीज में Google Tensor G3 प्रोसेसर दिया है। साथ ही इसे एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ लाया गया है। इस सीरीज को क्या iPhone 15 Pro Max से अधिक मजबूत बनाया गया है। मशहूर यूट्यूबर Jack ने अपने यूट्यूब चैनल JerryRigEverything पर Google Pixel 8 Pro की मजबूती का टेस्ट किया है। जानें क्या है इसका नतीजा।

Google Pixel 8 Pro का मजबूती टेस्ट

आपको बता दें कि गूगल ने इस फोन में Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया है। इस फ्लैगशिप फोन में कई बढ़िया फीचर्स मिलते हैं। यूट्यूबर Jack ने इस फोन को बाहर से अलग-अलग तरीकों से चेक किया है। देखें वीडियो

Google Pixel 8 Pro यूट्यूबर ने किया चेक

यूट्यूबर Jack वीडियो में Google Pixel 8 Pro फोन के बॉक्स को खोलकर उसके साइड पर एक सफेद पट्टी लगाते हैं। इसके बाद वह उस पर पैन से नंबर लिखते हैं। इसके बाद किसी नुकीली वस्तु से फोन की स्क्रीन पर स्क्रैच डालते हैं। मगर फोन की स्क्रीन पर कोई असर नहीं पड़ता है। इसके बाद यूट्यूबर फोन के फ्रंट कैमरे को खरोंचता है। इसके बाद फोन की साइड पर किसी ब्लेड वाली वस्तु से खुरच मारते हैं। ऐसा करने पर फोन के साइड वाले हिस्से को नुकसान होता है।

Google Pixel 8 Pro फोन मोड़ने पर नहीं मुड़ा

Google Pixel 8 Pro के बैक पैनल को यूट्यूबर खरोचता है। इसके बाद वह रियर कैमरा मॉड्यूल पर चाकू जैसी चीज से खरोच मारते हैं, ऐसा करने से फोन का मैटर थोड़ा हट जाता है। इसके बाद यूट्यूबर फोन की स्क्रीन को लाइटर से जलाते हैं, ऐसा करने पर फोन पर निशान पड़ जाता है, मगर फोन सही तरीके से काम करता है। फोन का टच एकदम सही चलता है। इतना टेस्ट करने के बाद भी फोन का फिंगरप्रिंट स्कैनर सही से काम करता है।

हालांकि, इसमें कुछ वक्त लगता है, मगर इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी प्रोपर वर्क करता है। यूट्यूबर अंत में फोन को मोड़ने की कोशिश करता है, मगर फोन बिल्कुल भी नहीं मुड़ता है। आप इस टेस्ट से समझ सकते हैं कि गूगल पिक्सल 8 प्रो फोन कितना मजबूत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें