Home टेक Realme 9i को टक्कर देने वाले Moto G42 स्मार्टफोन को 647 रूपए...

Realme 9i को टक्कर देने वाले Moto G42 स्मार्टफोन को 647 रूपए में खरीदने का शानदार मौका!, ऑफर का यहां से उठाएं लाभ

0

Moto G42: Motorola के Moto G42 स्मार्टफोन को आप भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर Jio Mart से घर ला सकते हैं और इस पर आपको करीब 45 फीसदी तक की छूट भी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन साल 2021 में अमेरिका, यूरोप, और मिडल ईस्ट समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किये गये Moto G41 का अपग्रेड वर्जन भी बताया जा रहा है, लेकिन इस स्मार्टफोन को भारत साल 2022 में Moto G42 के नाम से लॉन्च किया गया था। तो आइये देखते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

ये भी पढ़ें: देसी कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन ने कर दी REDMI NOTE 9 PRO की छुट्टी!, सस्ते में खरीदें

Moto G42 की कीमत और ऑफर

Motorola कंपनी के Moto G42 स्मार्टफोन का 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 16999 रुपये है, लेकिन आप इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर Jio Mart से 9999 रुपये में खरीद सकते है। इस स्मार्टफओन का सिर्फ एक ही वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की पेमेंट आप AU स्मॉल फाइनेंस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिये करते हैं तो इस पर पर आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप Paytm के जरिये खरीदते हो तो आपको 500 तक का कैशबेक भी मिल जाएगा। अगर आप इस फोन की पेमेंट Mobikwik से करते हैं तो इस पर आपको 1500 रुपये का डिस्काउंच भी मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन पर मिल रहे अन्य ऑफर की जानकारी के लिए Jio Mart की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। इस स्मार्टफोन को आप 647.56 रुपये प्रति माह की EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं। Moto G42 स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के Atlantic Green और Metallic Rose में आता है।  यह 11 जुलाई से फ्लिपकार्ट के साथ-साथ देश के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Moto G42 की Technical Specification

Processor Qualcomm Snapdragon 680 4G (6 nm)
OS Android 12, planned upgrade to Android 13
Display Size 6.4 inch AMOLED
Main Camera Triple 50 MP, f/1.8 (wide)
8 MP, f/2.2, 118˚ (ultrawide)
2 MP, f/2.4, (macro)
Selfie Camera 16 MP, f/2.2, (wide)
Battery Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 18W wired

ये भी पढ़ें: JUPITER सहित TVS के इन धांसू SCOOTERS पर मिल रहा ऐसा ऑफर पढ़ते ही तुरंत खरीद लोगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version