Home ऑटो Jupiter सहित TVS के इन धांसू Scooters पर मिल रहा ऐसा...

Jupiter सहित TVS के इन धांसू Scooters पर मिल रहा ऐसा ऑफर पढ़ते ही तुरंत खरीद लोगे

0

TVS Jupiter: अगर आप भारत की टू-व्हिलर और थ्री व्हिलर वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors के स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं, तो हम आपके लिए लेकर आये हैं ऐसे स्कूटर जिन्हें आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। इनमें TVS का सबसे मशहूर स्कूटर Ntorque, TVS Jupiter के साथ में TVS Zest जैसे स्कूटर शामिल हैं। इन स्कूटर पर कंपनी 100% लोन का ऑफर भी दे रही है। तो आइये जानते हैं इन स्कूटरों के बारे में जानकारियां।

TVS Ntorque

TVS कंपनी के Ntorque स्कूटर की शुरूआती कीमत 80986 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। इस स्कूटर में 124.8cc का इंजन आता है। यह स्कूटर 9.25Bhp के साथ में 40 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज देता है।

TVS Jupiter

मौजूदा समय में टीवीएस जुपिटर 125CC इंजन वाले वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 82825 रुपये है, वहीं इसके 110CC इंजन वाले वेरिएंट को आप 69990 रुपये एक्स-शोरूम कीमत के साथ में खरीद सकते हैं। इन दोनो की माइलेज क्रमश: 50 किलोमीटर प्रति लीटर और 62 किलोमीटर प्रति लीटर है।

TVS ZEST

टीवीएस के इस जेस्ट स्कूटर में 110CC का इंजन देखने को मिलता है। जो कि 7.8BHP की पावर के साथ में 8.4 Nm का टॉर्क बनाता है। इस स्कूट को लड़कियों के लिए डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर की किमत दिल्ली में 73036 से लेकर 74713 रुपये एक्स शोरूम है।

मिल रहा 100% लोन

टीवीएस ने इन सभी स्कूटरों पर जीरो प्रोसेसिंग फी के साथ में 100% लोन का ऑफर भी दे रही है। ऐसे में आप स्कूटर को फाइनेंस करवाते हैं तो टीवीएस आपको क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक और श्रीराम फाइनेंस से फाइनेंस कराकर देगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं जिन्हें कंपिनयों के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Exit mobile version