शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेककूलिंग में AC के भी पसीने छुड़ाता है Havells का ये पंखा!...

कूलिंग में AC के भी पसीने छुड़ाता है Havells का ये पंखा! डिजाइन और कीमत बना देगा दीवाना

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Havells Fan: गर्मियों का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है फरवरी और मार्च में जिस तरह से गर्मी ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए हैं उसे देखकर लोगों को लगने लगा है कि, मई और जून की गर्मी में उनकी बहुत बुरी हालत होने वाली है। यही कारण है कि वो अभी से ही गर्मियों से बचने की तैयारी में जुट गए हैं। अगर आपको भी अभी से ही गर्मियों का डर सताने लगा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे पंखे के बारे में बताने जा रहे हैं। जो की एसी को टक्कर देता है। ये Havells कंपनी का Fan है।

AC नहीं Havells MOMENTA UL पंखा लगवाएं

इस पंखे की ये खासियत है कि ये चलते ही एसी जैसी ठंडक देता है। इस पंखें का डिजाइन भी बहुत अच्छा है। Havells MOMENTA UL एक जबरदस्त पंखा है। इसकी हवा के आगे एसी भी फेल है। इस पंखे की कीमत 67,365 रुपए है। इस पंखे में Remote Control Operations और LED Underlight जैसे शानदार फीचर्स लिए हुए है। Air Flow को देखते हुए ही इसे बनाया गया है। इस पंखे में Dual Light Fitting का ऑप्शन भी दिया गया है। जो कि, इसे और भी बेहतर बनाता है। इस पंखें में Silver Blades लगाए गए हैं। जिसके कारण ये हवा काफी अच्छा देता है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Havells MOMENTA UL की खासियत

इस पंखे के अगर साइज की बात करें तो 1320mm का इसे बनाया गया है। 7 किलो इसका वजन है। Havells MOMENTA UL पंखें में कंपनी फ्री Installation Option दे रही है। जिससे ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। एक बार इस पंखें को खरीदकर आप कई सालों तक गर्मियों को भूल जाएंगे और बार-बार एसी का खर्च भी खत्म हो जाएगा। अगर आप इस बार की गर्मियों को छूमंतर कहना चाहते हैं तो ये शानदार पंखा आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories