रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकNothing Phone 2 में ChatGPT अपडेट को कैसे जोड़ें? यूजर्स कर सकेंगे...

Nothing Phone 2 में ChatGPT अपडेट को कैसे जोड़ें? यूजर्स कर सकेंगे चुटकियों में अब ये काम

Date:

Related stories

Claude AI ने GPT 4 को धकेला नीचे, क्यों पीछे रह गये OpenAI ?

Claude AI : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि की AI का...

Nothing Phone 2 ChatGPT Update: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली मोबाइल कंपनी Nothing अब तक तीन फोन उतार चुकी है। जिन्हें ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच कंपनी ने अपने यूजर्स को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की बड़ी सौगात दी है। कंपनी ने Nothing Phone 2 के लिए ChatGPT अपडेट दिया है।

Nothing Phone 2 को मिला ChatGPT Update

इस अपडेट के आने से अब नथिंग फोन यूजर चैटजीपीटी वाले कई सारे काम चुटकियों में कर सकेंगे। ChatGPT का इस्तेमाल किसी भी प्रकार के सवाल का जवाब लेने में किया जाता है।

इसके साथ ही किसी भी तरह का कंटेंट लिखवाया जा सकता है। नथिंग ओएस 2.5.5 अपडेट बहुत जल्द सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। इसके साथ ही आप प्ले स्टोर पर जाकर भी चैटजीपीटी को इंस्टॉल कर सकते हैं। OpenAI के चैटबॉट मॉडल चैटजीपीटी को इंस्टॉल करने के बाद Nothing Phone 2 की स्क्रीन पर दिखने लगेगा। इसके बाद यूजर अपनी होम स्क्रीन पर दिख रहे स्क्रीनशॉट और क्लिपबोर्ड पर एक बटन की मदद से कंटेंट को डाल सकेंगे।

अपडेट कैसे करें चेक?

इस नए अपडेट में यूजर अब Battery widget की मदद से अपनी बैटरी पर भी नजर रख सकेंगे। AI से जुड़े इस नए अपडेट को यूजर्स फोन की सेटिंग्स में जाकर सिस्टम पर क्लिक करके उसके बाद सिस्टम अपडेट को चेक कर सकते हैं।

अपडेट पर क्या बोले नथिंग कंपनी के CEO Carl Pei?

इस नए AI अपडेट के आने के बाद नथिंग कंपनी के CEO Carl Pei ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “चैटजीपीटी को नथिंग ईयरबड्स के साथ इंटीग्रेट करके हमने बदलाव की दिशा में अपना पहला कदम उठाया है। इसमें नए ईयर और ईयर (ए) और नथिंग ओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) शामिल हैं। अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है,”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories