शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart पर Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर मिल...

Flipkart पर Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर मिल रही भारी छूट, रूम को मिनटों में बना देगा लेह-लद्दाख जैसा ठंड़ा!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: भारत में गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है और थोडे दिनों बाद चिलचिलाती गर्मी का सामना भी करना पड़ेगा। ऐसे में ज्यदातर लोगों को गर्मी से बचने के लिए एयर कंडीशनर (AC) का सहारा लेना पड़ेगा और कई लोग एसी खरीदने का प्लान भी कर रहे होंगे। तो आज हम आपको Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के बारे में बताने वाले हैं जो की 33 फीसदी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर बिक रहा है। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: LG और PANASONIC के इन SPLIT AC को  मात्र 1400 रुपये में खरीदने जबरा मौक, खुलते ही रूम को बना देंगे शिमला

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC Specification

1.5 Ton का यह एसी 3 Star BEE Rating के साथ आता है। इसकी कूलिंग कैपेसिटी 5000W की है और इसमें रोटरी कंप्रेसर के साथ मे R-32 गैस आती है। इस एसी की सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।

Drive system Brand
Daikin
Model Name MTKL50UV16V3/RKL50UV16V/ V3
Condenser Coil Copper
Capacity in Tons 1.5 Ton
Star Rating 3 Star BEE Rating
with 2023 Rating Year
Cooling Capacity 5000 W
Compressor Rotary
Refrigerant R-32

 

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की कीमत

बात करें Daikin के इस स्पिलट एसी की कीमत की तो यह ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह 1.5 टन 3 स्टार वाला एसी 33फीसदी छूट के साथ 38999 रुपये की कीमत पर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी असल कीमत 58400 रुपये है। इसके साथ ही इस एसी की पेमेंट SBI, ICICI, Axis and Select Debit/Credit cards and EMI ट्रांसेक्शन के जरिए से करते हैं तो आपको 2000 रुपये का ऑफ भी मिल जाएगा। इसके साथ ही आप इस एसी को 4334 रुपये महीने की शुरूआती नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एसी पर कई और ऑफर मिल रहे हैं जिनके बारे में आप ज्यादा जानकारी फ्लिकार्ट पर जाकर ले सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories