शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकInfinix Smart 8 कैमरा लवर्स को आएगा पसंद! 50MP AI ड्यूल रियर...

Infinix Smart 8 कैमरा लवर्स को आएगा पसंद! 50MP AI ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन Flipkart से 7000 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Infinix Smart 8: टेक इंडस्ट्री की दिग्गज कंपनी इंफिनिक्स ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 इंडिया में लॉन्च कर दिया है। ये तो आप जानते ही होंगे कि आजकल स्मार्टफोन कंपनियां फोन के कैमरे पर कितना ध्यान दे रही हैं। ऐसे में अगर आप एक कैमरा लवर इंसान हैं तो आपको ये नया फोन काफी पसंद आ सकता है। इस फोन के रियर में एआई ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जानिए क्या है Infinix Smart 8 कीमत (Infinix Smart 8 Price) और कब से शुरू होगी सेल।

Infinix Smart 8 की स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 8 फोन थोड़ा बहुत Smart 8 HD की तरह लगता है। हालांकि, इसमें चिपसेट अलग दी गई है। Infinix Smart 8 फोन में Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इस डिवाइस में 6.6 इंच की HD प्लस डिस्प्ले और 90hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। फोन में 500 निट्स की ब्राइटनेस और सेंट्रल पंच होल कैमरा कटआउट डिस्प्ले दिया गया है।

Infinix Smart 8 की खूबियां

इस फोन में 5000mah की बैटरी के साथ 10W का टाइप सी चार्जर मिलता है। इंफीनिक्स ने इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरे दी है, जिसे माइक्रो कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 50MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

फीचर्सInfinix Smart 8 की डिटेल
स्क्रीन6.6 इंच
प्रोसेसरHelio G36
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+50MP
सेल्फी कैमरा 8MP

Infinix Smart 8 Sale

अगर आप Infinix Smart 8 फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये फोन 4 कलर विकल्पों के साथ आता है, जिसमें Galaxy White, Rainbow Blue, Shiny Gold और Timber Black शामिल है। इस फोन की सेल (Infinix Smart 8 Sale) 15 जनवरी 2024 से Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस फोन की कीमत (Infinix Smart 8 Price) 7499 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories