सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकInfinix Zero 30 5G फोन ने लॉन्च होते ही लड़कियों को किया...

Infinix Zero 30 5G फोन ने लॉन्च होते ही लड़कियों को किया घायल, कैमरा देख खरीदने का करेगा मन!

Date:

Related stories

Infinix Zero 30 5G: Infinix के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Infinix Zero 30 5G को लंबे इंतजार के बाद लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की लॉन्चिग ग्लोबली हुई है। इस फोन ने सिर्फ फास्ट चार्जर मिल रहा है बल्कि दमदार कैमरा भी मिल रहा है जो उन लोगों को काफी पसंद आ सकता है जो सेल्फी लेते हैं या फिर वीडियो बनाते हैं। लड़कियों को ये काफी पसंद आ सकता है। Infinix का ये Zero का चौथा फोन है जो एक बार फिर से मार्केट में तहलका मचाने आ गया है।

Infinix Zero 30 5G फोन हुआ लॉन्च

इस फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज और 12GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज। जिसके कारण इनकी कीमत भी अलग-अलग है। इसके बेस वेरियंट की कीमत 23,999 रुपये  है तो वहीं, टॉप वेरियंट की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है। इस फोन की बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि, ये  30 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। जिसका लाभ यूजर्स को मिल सकता है। Flipkart  से 2 सितंबर दोपहर 12 बजे से इस फोन की प्री बुकिंग शुरु हो जाएगी। यहां से यूजर्स को काफी डिस्काउंट मिल सकता है। चलिए आपको इस फोन के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Infinix Zero 30 5G के फीचर्स

फीचरInfinix Zero 30 5G
बैटरी5000mAh की दमदार बैटरी
चार्जरफास्ट चार्जिग के लिए और 68W USB Type C पोर्ट
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।
कैमरा108MP का मेन OIS के साथ, 13MP का अल्ट्रा वाइड और एक 2MP का कैमरा मिल रहा है।
स्टोरेज वेरियंट 8GB RAM के साथ 256GB और 12GB RAM स्टोरेज के साथ 256GB स्टोरेज
कीमत 23,999 रुपये से लेकर 24,999 रुपये तक
सेफ्टीइन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories