बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकहोली से पहले iPhone 13 mini के दामों में आयी भारी गिरावट,...

होली से पहले iPhone 13 mini के दामों में आयी भारी गिरावट, खरीदने की मची होड़

Date:

Related stories

iPhone 13 mini: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को मार्केट में पेश करती रहती है। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। साल 2022 में कंपनी ने iPhone 14 सीरिज को लॉन्च किया था। इस सीरिज के फोन्स को जमकर यूजर्स खरीद रहे हैं। इस बीच iPhone 13 का भी जादू पूरी तरह से बरकरार है। यूजर्स iPhone 14  को छोड़ iPhone 13 सीरिज के फोन को आज कल खूब खरीद रहे हैं। अगर आप भी एप्पल का फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है।

iPhone 13 mini को सस्ते में खरीदें

आज हम आपको flipkart पर चल रहे हैं एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।flipkart  APPLE iPhone 13 mini (Midnight, 512 GB) पर 5 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही 23000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। 5 फीसदी का ऑफर मिलने के बाद आपको iPhone 13 mini 94900 रुपए की जगह 89999 रूपए में मिलेगा। इस ऑफर के जरिए आप 4901 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं, अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को अगर पूरा कर लेते हैं तो आपको इस फोन पर 23000 रुपए का भी डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसके बाद आप 89999 रुपए का ये फोन 66999 रुपए में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं  अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप बिना किसी डाउन पेमेंट के 15000 रुपए प्रतिमाह की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

 

iPhone 13 mini के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13 mini
रोम 512 GB ROM
डिस्प्ले 13.72 cm (5.4 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
बॉक्स iPhone, USB-C to Lightning Cable, Documentation
सिम Dual Sim

iPhone 13 mini में क्या है खास?

iPhone 13 mini एक जबरदस्त फोन है। जिसमें एक साथ कई सारे फीचर्स हैं। इस फोन का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार हैं। अब आप इसे बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories