मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकiPhone 13 पर मिल रही भारी छूट को देख iPhone 14...

iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट को देख iPhone 14 खरीदना भूले यूजर्स! अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale में iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट,ऑफर सीमित

Flipkart Big Bachat Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी...

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

iPhone 13:  अगर आप दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन एप्पल को खरीदना चाहते है लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको iPhone 13 पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart iPhone 13 पर 11 फीसदी का ऑफर दे रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

पहली बार iPhone 13 को बहुत सस्ते में खरीदने का ऑफर

जिसके बाद आपको ये 69999 रूपए का फोन 61999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो इस आईफोन पर आपको 5 फीसदी का तुरंत  डिस्काउंट मिल जाएगा। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 10,334 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

iPhone 13 के फीचर्स

iPhone 13 फीचर्स
रोम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip Processor
बॉक्स iPhone, USB-C to Lightning Cable, Documentation
सिम Dual Sim
इंटरनल स्टोरेज 128 GB
नेटवर्क 5G, 4G, 3G, 2G

iPhone 13 को क्यों खरीदें?

iPhone 13 को flipkart से खरीदने का ये सबसे बेस्ट मौक है। अगर आप तक आप आईफोन नही खरीद सके हैं तो आप इस फोन को आज ही बढ़िया ऑफर के साथ घर ला सकते हैं और अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories