शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 15 Plus मॉडल खरीदना है तो Vijay Sales, Flipkart और Croma...

iPhone 15 Plus मॉडल खरीदना है तो Vijay Sales, Flipkart और Croma पर मिल रहे ऑफर को देख लीजिए, बुक करने से पहले जानें बेस्ट ऑप्शन

Date:

Related stories

iPhone 15 Plus: एप्पल आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च कर चुकी है। कंपनी ने इस सीरीज में चार मॉडलों को पेश किया है। अगर आप आईफोन 15 प्लस (iPhone 15 Plus) मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस खबर का सहारा ले सकते हैं। यहां पर एप्पल आधिकारिक साइट, फ्लिपकार्ट साइट, विजय सेल्स और क्रोमा वेबसाइट पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी हासिल कर सकते हैं। इससे आपको आईफोन 15 प्लस मॉडल कहां से खरीदना चाहिए, इसकी जानकारी मिल जाएगी।

iPhone 15 Plus पर एप्पल ऑफिशियल साइट का ऑफर

अगर आप कंपनी की आधिकारिक साइट से इस फोन का 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको 99900 रुपये देने होंगे। मगर HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5000 रुपये का फायदा मिल सकता है।

iPhone 15 Plus पर विजय सेल्स का ऑफर

एप्पल कंपनी के आईफोन 15 प्लस मॉडल को विजय सेल्स साइट पर 99900 रुपये में बेचा जा रहा है। साइट पर लिस्ट किया गया है ये मॉडल 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट है। साइट से फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकती है।

iPhone 15 Plus पर फ्लिपकार्ट का ऑफर

मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट  iPhone 15 Plus के 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 99900 रुपये की कीमत पर बेच रही है। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का फायदा लिया जा सकता है। हालांकि, अभी ये सोल्ड आउट दिखा रहा है।

iPhone 15 Plus पर क्रोमा का ऑफर

फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर iPhone 15 Plus मॉडल का 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 99900 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5000 रुपये का डिस्काउंट उठाया जा सकता है।  

iPhone 15 Plus मॉडल पर मिल रहे ये सभी ऑफर्स एक सीमित समय के लिए हो सकते हैं। इनमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें