शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकगेमिंग का बादशाह है iPhone 15 Pro, Serious Gaming Power टैगलाइन के...

गेमिंग का बादशाह है iPhone 15 Pro, Serious Gaming Power टैगलाइन के साथ देखें क्या कहता है एप्पल का नया एड

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: एप्पल ने हाल ही में अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर iPhone 15 Pro का एक एड रिलीज किया है। इसमें दिखाया है कि एप्पल के प्रो मॉडल में 3 एनएम तकनीक पर काम करने वाला प्रोसेसर यूजर्स के लिए तगड़ा गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान कर रहा है। बता दें, इसमें A17 बायोनिक चिपसेट मिलता है। एप्पल की तरफ से आने वाला ये इकलौता फोन है जो 3 एनएम तकनीक पर काम करने वाले प्रोसेसर के साथ आता है।

एप्पल ने बताया Serious Gaming Power

हाल ही में एप्पल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आईफोन 15 प्रो को लेकर कहा गया है कि इसमें दुनिया का इकलौता चिपसेट मिलता है। जो सबसे तेज प्रोसेसिंग करता है। इस वीडियो में एप्पल ने दिखाया है कि इसमें कितना बेहतर तरीके से ऑप्टिमाइजेशन किया गया है और परफॉर्मेंस को तेज किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स गेम खेलते हुए हवा में उड़ रहा है, छतों पर छलांग लगा रहा है। इसके साथ एप्पल ने एक टैगलाइन भी दी है। जो कि “Serious Gaming Power” है।

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

एप्पल के चैनल पर साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 55 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है कि इसमें 20 प्रतिशत तेजी से काम करने वाला जीपीयू प्रदान किया गया है। 2x तक की फास्ट स्पीड के साथ काम करने वाला Neural Engine दिया गया है। आईफोन 15 प्रो में जो चिप है वह गेम चेंजर है।

iPhone 15 Pro की गेमिंग क्षमताएं

A17 बायोनिक चिपसेट 64 बिट सिक्स कोर सीपीयू के साथ 3.78 GHz पर काम करता है। ये चिपसेट 10 गुना ज्यादा तेजी से टास्क परफॉर्म करता है। इसमें 3 एनएम तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। ये चिप 19 बिलियन ट्रांजिस्टर्स के साथ में आती है, इसको एप्पल के A16 से कंपेयर करेंगे तो ये उससे भी काफी ज्यादा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories