सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकविजय सेल की Black Friday Sale 2023 में पहली बार हजारों रुपए...

विजय सेल की Black Friday Sale 2023 में पहली बार हजारों रुपए सस्ता हुआ iPhone 15 Pro Max, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Black Friday Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Vijay Sales पर Black Friday Sale 2023 आज से शुरु हो गई है। जिस पर कई सारे प्रोडक्ट्स अच्छे ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं।इसके साथ ही सामानों को No Cost EMI पर भी घर लाने का मौका मिल रहा है।

Black Friday Sale 2023 हुई शुरु

ये सेल 24 नवंबर 2023 से लेकर 27 नवंबर 2023 तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स 70 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। सबसे अच्छा मौका यहां से एप्पल के आईफोन खरीदने का मिल रहा है। क्योंकि यहां पर आप ICICI, HSBC, Yes और One Card जैसे बैंक कार्ड पर 7500 रुपये तक की महाबचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं अगर यूजर रिटेलर के द्वारा आईफोन को खरीदता है तो उसे 10 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस तरह आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max पर मिल रही भारी छूट

iPhone 15 Pro Max को इस सेल से खरीदने पर यूजर्स को 5 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद उन्हें ये फोन 1 लाख 99 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 89 हजार 900 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 10 हजार रुपए की बचत होगी। जिन लोगों का बजट कम है वो लोग 9690 रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। इस तरह iPhone 15 Pro Max को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 Operating System दिया गया है।
प्रोसेसरApple A17 Pro chip प्रोसेसर पर काम करता है।
स्टोरेज1 TB Internal Memory की स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.7-inch all-screen OLED display Super Retina XDR display दी गई है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide, 12 MP Front Camera 12MP Telephoto Primary Camera मिलता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories