सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकक्रिसमस और न्यू ईयर से पहले Google ने ब्लैक फ्राइडे डील्स का...

क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले Google ने ब्लैक फ्राइडे डील्स का किया ऐलान, iPhone 15 Pro Max के साथ हुई दिलचस्प बातचीत

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: स्मार्टफोन बाजार में आईफोन की नई सीरीज काफी धूम मचा रही है। वहीं, कुछ समय पहले गूगल ने भी अपनी नई पिक्सल सीरीज को दुनिया के सामने रखा है। ऐसे में दोनों में से कौन सा फोन ज्यादा बेस्ट फीचर्स के साथ आता है, ये जानने के लिए आपको इनकी खूबियों को जानना होगा। मगर इसी बीच गूगल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में गूगल पिक्सल और आईफोन 15 प्रो मैक्स के बीच एक मजेदार बातचीत को दिखाया गया है। नीचे जानें क्या है पूरी खबर।

गूगल ने जारी किया मजेदार वीडियो

दरअसल, गूगल पिक्सल सीरीज से जुड़े कई विज्ञापन जारी करता रहता है। इन विज्ञापनों का मकसद आईफोन पर तंज कसना होता है, या फिर उसकी स्पेशिलिटी को बढ़ावा देना। इसी बीच मशहूर टेक दिग्गज गूगल ने एक विज्ञापन जारी किया है। ये तो आप जानते हैं कि लगभग एक महीने बाद क्रिसमस है और फिर न्यू ईयर है।

ऐसे में गूगल ने अपनी आधिकारिक साइट पर ब्लैक फ्राइडे के तहत कई डील्स की घोषणा की। वीडियो में पिक्सल फोन और आईफोन 15 प्रो मैक्स के बीच बातचीत दिखाई गई है। गूगल पिक्सल फोन और आईफोन 15 प्रो मैक्स के बीच बातचीत के पहले गूगल ने स्टोर पर ब्लैक फ्राइडे डील्स की घोषणा की। नीचे देखें क्या है पूरी वीडियो।

देखें पिक्सल और आईफोन की बातचीत वाली वीडियो

वीडियो में पिक्सल आईफोन से पूछता है कि वह सांता से क्या मांगेगा, जिस पर आईफोन जवाब देता है, “ओह! ओह! मैं चाहता हूँ कि सांता मुझे वह सारी एआई सामान दे जो उसने तुम्हें दी है!”

फिर आईफोन कुछ एआई फीचर्स का नाम देता है, जिनमें ‘फोटो में रिमूविंग हटाने और रिअरेंज करने के लिए मैजिक एडिटर’ और ‘बेस्ट टेक या ऑडियो मैजिक इरेजर।’ आईफोन कहता है, “आप पिछले साल उस सामान के बारे में पूछने में बहुत होशियार थे, लेकिन इस साल बड़ा आदमी हुक करने वाला है। मुझे। ऊपर!”

आईफोन के इतना कहने पर पिक्सल फिर आईफोन को सही करता है कि सांता ने फ़ोन को ऐसी कोई भी चीज़ नहीं दी थी, बल्कि “गूगल इंजीनियरों के एक समूह” ने उसे दी थी।

मालूम हो कि गूगल ने पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन की खूबियों को बताने के लिए विज्ञापनों का सिलसिला शुरू किया था। आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो की सेल 13 अक्टूबर से स्टार्ट हुई थी। वेस्टर्न देशों में 13 वें शुक्रवार को अच्छा नहीं माना जाता है।

‘विज्ञापन में कहा गया है, “सिर्फ इसलिए कि आप एक तकनीकी कंपनी हैं, जो विज्ञान, इंजीनियरिंग और तर्क के बारे में है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सावधान नहीं रहना चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories