रविवार, मई 19, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro Max में ऐसा क्या होगा जिसे देख अभी से...

iPhone 15 Pro Max में ऐसा क्या होगा जिसे देख अभी से उतावले हो रहे यूजर्स?

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एप्पल हर साल अपनी सीरिज को पेश करती है। इस साल भी कंपनी ने अपनी इवेंट का एलान 12 सितंबर को किया है, लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि, इस 15 सीरिज को लॉन्च किया जाएगा या नहीं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि, आईफोन 15 सीरिज  iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Ultra या फिर iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स अपने चाहने वालों के लिए लेकर आ सकती है।

iPhone 15 Pro Max फोन को लेकर एक्साइटेड हुए लोग

इस सारिज का सबसे पावरफुल फोन iPhone 15 Pro Max को बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि, कंपनी किन मॉडल्स को मार्केट में पेश करेगी। लेकिन इस बीच  iPhone 15 Series को लेकर खूब चर्चा हो रही है।इस सीरिज के सबसे धाकड़ फोन कहे जाने वाले iPhone 15 Pro Max फोन के लीक फीचर्स ने यूजर्स को काफी एक्साइटेड किया हुआ है। लीक खबरों की माने तो इस मॉडल में काफी हाईटेक फीचर्स मिल सकते हैं। जो एप्पल ने अभी तक अपनी किसी सीरिज में नहीं दिया वो इस सीरिज में मिल सकता है। फोटोग्राफी को और भी बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें पेरिस्कोप लेंस दे सकती है। जिन लोगों को वीडियो और फोटो का शौक होता है। उन लोगों को ये काफी पसंद आ सकता है। वहीं, पिक्चर की साफ क्लैरिटी  के लिए इसमें ऑप्टिकल जूम 3x, ऑप्टिकल जूम 6x फीचर्स को जोड़ा जा सकता है।

iPhone 15 Pro Max के संभावित फीचर्स

फीचर्सiPhone 15 Pro Max
बटनकस्टमाइज्ड एक्शन बटन मिल सकता है।
डिजाइन राउंड फ्रेम/ Dynamic Island feature आ सकता है।
प्रोसेसर iOS 17 सॉफ्टवेयर की चिप मिल सकती है।
बैटरी4,852mAh की शानदार बैटरी 
कैमराtriple rear camera/ 5-6x तक जूम कैमरा मिल सकता है।
चार्जरUSB टाइप C पोर्ट मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories