सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro Max: कम नहीं हो रही आईफोन यूजर्स की दिक्कतें,...

iPhone 15 Pro Max: कम नहीं हो रही आईफोन यूजर्स की दिक्कतें, अब प्रो मॉडल में देखने को मिली ये समस्या

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: जब से आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया गया है तब से ही इसको लेकर यूजर्स की शिकायत आ रही हैं। कुछ दिन पहले इसमें हीटिंग प्रोब्लम्स की खबरें आई थी और अब हाल ही में रेडिट (Reddit) पर यूजर्स ने इसके प्रो मॉडल को लेकर कहा है कि इसकी डिस्प्ले में दिक्कतें आ रही हैं।

रेडिट पर यूजर ने की शिकायत

हाल ही में Reddit पर एक पोस्ट साझा किया गया है। जिसमें आईफोन की डिस्प्ले दिख रही है और इसके साथ लिखा गया है iPhone 15 Pro Max में डिस्प्ले को लेकर प्रोब्लम्स आ रही हैं। इसकी OLED स्क्रीन में काले-काले डॉट्स दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक और यूजर ने रेडिट पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर लिखा कि उसके फोन की डिस्प्ले वीडियो देखते समय, फोटो पोस्ट करते समय और यूट्यूब वीडियो के थंबनेल पर यही सेम प्रोब्लम देखने को मिल रही है। साथ ही कीबोर्ड को लेकर भी दिक्कते आ रही हैं।

यूजर्स दे रहे जमकर प्रतिक्रिया

रेडिट पर साझा किए गए इस इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं आईफोन 15 यूज कर रहा हूं लेकिन मुझे ये दिक्कत देखने को नहीं मिली है। वहीं एक ने लिखा ये प्रोब्लम सिर्फ प्रो फोन्स की डिस्प्ले में ही देखने को मिल रही है।

पिछले महीने लॉन्च हुई सीरीज

एप्पल की इस सीरीज को पिछले महीने 12 सितंबर को लॉन्च किया गया था, जिसके तहत iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और Pro Max मॉडल लॉन्च किए गए थे। हालांकि कुछ ही समय बाद इसमें कई सारे दिक्कतें देखने को मिली थीं। जिनको लेकर कंपनी की तरफ से स्पष्टीकरण भी दिया गया था और कहा गया कि ये दिक्कतें नए ऑपरेटिंग सिस्टम की वजह से आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें