सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकiPhone 15 Series खरीदना कहीं आपको भी न पड़ जाए भारी, ये...

iPhone 15 Series खरीदना कहीं आपको भी न पड़ जाए भारी, ये खराबियां यूजर्स के लिए बनी सिरदर्द

Date:

Related stories

iPhone 15 Series: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने हालहि में 12 सितंबर को iPhone 15 Series को लॉन्च किया है। इसमें 4 मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज में iPhone 15, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स को उतारा गया है। जिसके लेकर यूजर्स काफी एक्साइटेडे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आयी है।

जिसने यूजर्स को काफी परेशान कर दिया है। कई सारे यूजर्स सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं कि, उनका फोन ओवरहीट हो रहा है।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि,  उसका फोन 48°C गर्म हो गया है। iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि, थोड़ी देर यूज करने के बाद उनका फोन ओवरहीट हो जाता है।

ये शिकायत सिर्फ ओवरहीट की नहीं बल्कि कैमरे को लेकर भी है। एक यूजर ने ट्विट करके बताया की कैमरा ठीक नहीं लगा है। बैटरी ड्रेन में भी खराब होने की शिकायत कर रहे हैं।

iPhone 15 Series सीरिज के मॉडल्स को लेकर यूजर्स की तरफ से लगातार शिकायतें आ रही हैं, जिन पर काफी सवाल भी उठ रहे हैं, फिलहाल कंपनी की तरफ से यूजर्स की शिकायतों पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आयी है। लेकिन इन समस्याओं को देखते हुए जो नए यूजर्स हैं , उनमें एक डर पैदा हो गया हो कि, अगर वो इस सीरिज के मॉडल्स खरीदते हैं तो कहीं उनके पैसे खराब न चले जाएं। इन ट्विट्स के जरिए आप समस्याओं को देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें