शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 15: आईफोन 15 की ये दीवानगी देखने लायक! खरीदने के लिए...

iPhone 15: आईफोन 15 की ये दीवानगी देखने लायक! खरीदने के लिए ग्राहकों में है जबरदस्त क्रेज, देखें वीडियो

Date:

Related stories

iPhone 15: एप्पल की चर्चित सीरीज आईफोन 15 के लिए आज से सेल शुरू हुई है। इस सीरीज को इसी महीने 12 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया गया था। अब ऐसे में एप्पल की सेल शुरू हुई है तो यूजर्स में भी इसे लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और एप्पल के स्टोर्स पर जमकर भीड़ देखी जा रही है। इस बात का अंदाजा आप नीचे दिखाए एक वीडियो से लगा सकते हैं। जिसमें एप्पल के एक स्टोर पर लोग इसे खरीदने के लिए लाइनों में खड़े हैं। हम यहां इसी वीडियो के बारे में बात करने वाले हैं।

आईफोन का ये क्रेज देखने लायक 

हाल ही में विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोगों में आईफोन 15 की खरीददारी को लेकर किस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर ग्राहकों की लंबी लाइन देखी जा सकती है। ये वीडिया कहां का है इस बारे में तो नहीं बताया गया है लेकिन अब यह जमकर वायरल हो रहा है।

लोग दे रहे हैं जमकर प्रतिक्रिया

विरल भयानी के द्वारा साझा किए गए इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं विरल भयानी ने भी इस वीडियो पर एक कैप्शन लिखा है। जिसमें इन्होंने कहा है कि अपने दोस्तों को टैग करो जो इस तरह लाइन में लगकर आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं। इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक करीब साढ़े चार लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं तो लाइक्स की संख्या भी हजारों में पहुंच गई है। इस वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शायद फ्री में मिल रहा है वहीं एक और यूजर ने कहा मैं वीडियो में नहीं आया है। इसी तरह के तमाम कंमेंट इस वीडियो पर मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories